Home > उत्तर प्रदेश > राम के बगैर भारत में कोई काम नहीं हो सकता : सीएम योगी आदित्यनाथ

राम के बगैर भारत में कोई काम नहीं हो सकता : सीएम योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने बात निकाय चुनानवों के लिए प्रचार में निकले से पहले सीएम आवास पर मीडिया से बात करते हुए अयोध्या मुद्दे में श्रीश्री रविशंकर की मध्यस्ता का समर्थन किया उन्होंने कहा कि हम हर बेहतर प्रयास का स्वागत करते हैं। राम मंदिर के मुद्दे पर योगी ने कहा-“राम के बगैर भारत में कोई काम नहीं हो सकता है, राम हमारी आस्था के प्रतीक हैं।” उन्होंने कहा- राम भारत के पूरी आस्था का केन्द्र बिन्दु हैं।

अयोध्या को देश की राजनीति का केंद्र बिन्दु माना जाता है। निकाय चुनावों के प्रचार की शुरुआत योगी आदित्यनाथ यहीं से कर रहे हैं। शहरी स्थानीय निकाय चुनाव राज्य में सत्ताधारी भाजपा के लिए परीक्षा है।वहीं, विपक्षी दल भी कमर कर ली है। विधानसभा चुनावों के प्रदर्शन को दोहराने का दबाव भाजपा पर रहेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने यह एक बड़ी चुनौती है।

वसीम रिजवी ने भी की थी सीएम से मुलाकात

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने गुरुवार को सीएम योगी से मुलाकात की थी। इस दौरान रिजवी ने कहा था- ”मैंने राम मंदिर बनाने को लेकर मुलाकात की है। जिस स्थान पर मंदिर है, वहां मंदिर ही बनेगा, जबकि मस्जिद को अयोध्या से दूर किसी मुस्लिम क्षेत्र में बनाने पर हमने बात की है।उन्होंने कहा था- “इसके लिए मैं पक्षकारों से बात कर रहा हूं।” वहीं, जब मुस्लिम पक्षकारों से बात की गयी तो उन्होंने सिरे से ही वसीम रिजवी के प्रस्ताव को नकार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *