April 26, 2024

उच्च तकनीकी शैक्षणिक संस्थान की छात्रा ने डीन और प्रोफेसर पर लगाए शर्मनाक आरोप

रुड़की में एक उच्च तकनीकी शैक्षणिक संस्थान की छात्रा ने कोतवाली में तहरीर देकर संस्थान के डीन एवं प्रोफेसर पर छेड़छाड़ करने, मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर अपमानित करने का आरोप लगाया है।छात्रा ने संस्थान निदेशक पर शिकायत करने के बावजूद कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया है। छात्रा का कहना था कि उसने इस संबंध में प्रधानमंत्री कार्यालय से भी शिकायत की है।

संस्थान का एक प्रोफेसर और एक डीन उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार देर शाम यहां स्थित एक उच्च तकनीकी शैक्षणिक संस्थान की की छात्रा सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची।

पुलिस को दी तहरीर में उसने बताया कि संस्थान का एक प्रोफेसर और एक डीन उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं। उसकी कई भी वीडियो बनाई गई है और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर उसे अपमानित किया जा रहा है।

छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसे संस्थान से निकालने का प्रयास किया जा रहा है। आरोप है कि उसने संस्थान के डीन और निदेशक से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

तहरीर लेने के बाद छात्रा को वापस हॉस्टल भेज दिया

उधर, कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि छात्रा ने तहरीर दी है। बयान दर्ज कराने के लिए छात्रा को शनिवार को बुलाया गया है।

तहरीर लेने के बाद छात्रा को वापस हॉस्टल भेज दिया गया है। मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस बाबत संस्थान के निदेशक से उनका पक्ष जानने के लिए फोन किया गया तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की। उनका पक्ष आने पर उसे भी प्रकाशित किया जाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com