April 26, 2024

फिर एक बार तीन तलाक, वजह बेटी को जन्म दिया

जहाँ तीन तलाक पर रोक लगा दी गयी थी वहीं आज भी यह थमने का नाम नहीं ले रहा है। उच्चतम न्यायालय के आदेश के बावजूद तीन तलाक की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं उत्तरप्रदेश शामली मे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से ज़िंदगी भर के लिए रिश्ता तोड़ दिया।इसकी वजह जान कर आप सभी हैरान हो जाऐगे तलाक का कारण ओर कुछ नहीं बल्कि एक बेटी को जन्म देना है जी हाँ युवती ने बेटे को नहीं बेटी को जन्म दिया तो युवक ने अपनी पत्नी से किनारा कर लिया।

पुलिस सूत्रो के अनुसार सहारनपुर के गगोह की रहने वाली गुलिसता की शादी करीब डेढ़ साल पहले कैरान निवासी शाहिद से हुए थी। वही युवती के मायके पक्ष का कहना है कि शादी के बाद से ही वहा युवती को दहेज को लेकर हर दिन परेशान किया करते थे अबसे करीब एक हफ्ते पहले युवती ने एक बेटी को जन्म दिया जहाँ उसके ससुराल वालों को यह बात रास नहीं आयी ओर उसके साथ मारपीट करने लगे कुछ समय बाद युवक ने अपनी पत्नी से लाक कर लिया ओर उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद पीड़ित ओर उसके घरवाले न्याय आस लेकर कैराना कोतावली पहंुचे जहाँ उन्होंने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

अपर पुलिस अधीक्षक शामली श्लोक कुमार का कहना है कि महिला द्वारा थाने में तहरीर दी गई है जिसमें उसको बेटी होने पर उसके पति ने तलाक दिया है और ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया है। पीड़िता की तहरीर अनुसार जांच कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com