April 18, 2024

जाम हुआ एंबुलेंस का दरवाजा, 2 घंटे तक तड़पा मासूम, मौत

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार को एक एम्बुलेंस का दरवाजा जाम होने के कारण दम घुटने की वजह से एक मासूम की मौत हो गई। घटना अंबेडकर अस्पताल की है।

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि बिहार के गया से दो साल के बच्चे का इलाज कराने एक परिवार आया था। बच्चे के दिल में छेद था। इससे पहले यह परिवार दिल्ली के एम्स गया थाए जहां इलाज के लिए एक लाख रुपये की मांग की गईए जिसके बाद बच्चे के इलाज के लिए रायपुर के सत्य साई हॉस्पिटल में भर्ती कराने के लिए लाया गया।

सूत्रों के अनुसारए अचानक तबीयत बिगड़ने पर संजीवनी 108 से बच्चे को अंबेडकर अस्पताल पहुंचाया गयाए लेकिन एम्बुलेंस का दरवाजा जाम हो गया और दम घुटने से बच्चे की मौत हो गई।

एक सूत्र के अनुसारए एम्बुलेंस का दरवाजा खोलने के लिए कर्मचारियों को करीब दो घंटे की मशक्कत करनी पड़ी और मैकेनिक के आने के बाद दरवाजे को खोला गयाए तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। मौत के बाद बच्चे को ऑटोरिक्शा में अंतिम संस्कार के लिए देवेंद्र नगर मुक्तिधाम ले जाया गया।

वहीं मामले में जेवीके ईएमआरआई कंपनी के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि बारिश की वजह से दरवाजा जाम हो गया थाए जिसकी वजह से दरवाजा खोलने में काफी मशक्कत की गईए और बच्चे की मौत हो गई।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com