April 20, 2024

दाऊद इब्राहिम की प्रॉपर्टीज की नीलामी प्रक्रिया शुरू

दाऊद इब्राहिम की प्रॉपर्टीज आज नीलाम होने वाली हैं। दक्षिण मुंबई के चर्चगेट इलाके में स्थित इंडियन मर्चेंट चैंबर में कुछ ही देर में नीलामी की प्रक्रिया शुरू होगी। इस मौके पर हम आपको दाऊद की पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ टाइम पहले पाकिस्तान के रिपोर्टर गुलाम हसनैन ने यह खुलासा किया था कि जिस डॉन से बड़े-बड़े डरते हैं वह डॉन अपनी वाइफ से डरता है। यही नहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि वह सेक्स का शौकीन है। रिपोर्ट में कराची में दाऊद के रहने से लेकर उसकी लग्जरी लाइफस्टाइल तक तमाम खुलासे किए थे। ​खुलासे की चुकानी पड़ी थी कीमत..गुलाम हसनैन ने जब दाऊद इब्राहिम पर रिपोर्ट दी थी,उस वक्त वो पाकिस्तान में न्यूज लाइन के रिपोर्टर हुआ करते थे। दाऊद अपनी पत्नी से डरता है। एक बार वो अपने इस्लामाबाद वाले घर में था। उसके दोस्तों ने वहां पार्टी का अरेंजमेंट किया और कुछ लड़कियां बुलवाई।पार्टी के बीच में ही मालूम चला कि दाऊद की पत्नी इस्लामाबाद पहुंच गई है। उन्होंने दाऊद के न सिर्फ पाकिस्तान में होने की बात कही थी, बल्कि उसकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज बताए थे।

– दाऊद अपनी वाइफ से डरता है और मुंबई से उसे आज भी बहुत प्यार है।
– दाऊद पर अपनी रिपोर्ट के बाद पाकिस्तान में गुलाम का जीना मुश्किल हो गया था।
– इस रिपोर्ट के बदले उन्हें न केवल पाकिस्तान में तरह-तरह के सवालों से गुजरना पड़ा, बल्कि काफी टॉर्चर भी झेलना पड़ा।
– यहां तक पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआईए ने उन्हें अपने कब्जे में लेकर कड़ी पूछताछ भी की थी।
– यहां हम दाऊद की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे पहलू के बारे में बता रहे हैं, जिनका जिक्र गुलाम ने अपनी रिपोर्ट्स में किया था।
पत्नी से डरता है दाऊद
– दाऊद अपनी पत्नी से डरता है। एक बार वो अपने इस्लामाबाद वाले घर में था। उसके दोस्तों ने वहां पार्टी का अरेंजमेंट किया और कुछ लड़कियां बुलवाई।
– पार्टी के बीच में ही मालूम चला कि दाऊद की पत्नी इस्लामाबाद पहुंच गई है। खबर मिलते ही तुरंत सब लड़कियों को गाड़ियों में बिठाकर भेज दिया गया।
– वहां मौजूद नौकर घर की सफाई में जुट गए। वे चिल्ला रहे थे, “जल्दी करो! भाभी आ रही हैं।”
सरकारी अधिकारी दाऊद के एजेंट
– पाकिस्तान के कई सरकारी अधिकारी अंडरकवर एजेंट के तौर पर दाऊद के लिए काम कर रहे हैं। वो दाऊद के छोटे-बड़े हर तरह के काम करते हैं। – दाऊद भी उन्हें खुश रखने के लिए महंगे अपार्टमेंट खरीदता हैं और बाकी जरूरतें पूरी करता है। इसलिए वो पाकिस्तान की सरकार से ज्यादा दाऊद के प्रति वफादार हैं। ये बात गुलाम ने अपनी रिपोर्ट में एक एमक्यूएम एक्टिविस्ट के हवाले से लिखी थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com