March 29, 2024

प्रियंका का तंज- आपका 56 इंच का सीना है तो फिर रोजगार क्यों नहीं दे सकते हैं?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने तीन दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर हैं. मंगलवार को उन्होंने सीतामढ़ी के मंदिर में पूजा अर्चना की. पूजा अर्चना के बाद जब प्रियंका मीडिया से मुखातिब हुई तो केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर बरसीं. प्रियंका ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला और पूछा कि 56 इंच के सीने वाले रोजगार क्यों नहीं देते हैं?

प्रियंका ने कहा, ‘‘आप कहते हैं आप शक्तिमान हैं, बड़े नेता हैं, आपका 56 इंच का सीना है तो फिर रोजगार क्यों नहीं दे सकते हैं? ये इनकी दुर्बलता है, इनकी सरकार एक दुर्बल सरकार है’’.

कांग्रेस महासचिव ने पूछा कि पांच साल में केंद्र सरकार ने क्या किया? कुछ भी नहीं किया. उन्होंने सत्तर साल के मुद्दे पर भी मोदी सरकार को घेरा. प्रियंका ने साफ शब्दों में कहा कि 70 साल की रट की भी एक्सपायरी डेट होती है.

योगी को भी दिया जवाब

योगी सरकार के दो साल पूरे होने पर उन्होंने कहा कि उपलब्धियां गिनाने से कुछ नहीं होता, क्योंकि जमीन पर कुछ असर नहीं दिख रहा है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री उपलब्धियों की बात करते हैं, लेकिन मैं यहां जमीन पर घूम रही हूं और आम लोगों से बात कर रही हूं, किसान-आम लोग अब भी परेशान हैं.

बता दें कि मंगलवार को ही योगी आदित्यनाथ सरकार के दो साल पूरे हुए हैं, कुछ देर पहले ही मुख्यमंत्री योगी ने अपनी उपलब्धियां गिनवाईं तो प्रियंका गांधी ने दो टूक जवाब दे दिया.  

प्रियंका गांधी वाड्रा के तीन दिवसीय पूर्वांचल दौरे का आज दूसरा दिन है. सोमवार को उन्होंने प्रयागराज में संगम में पूजा अर्चना की, जिसके बाद बोट यात्रा की शुरुआत की. प्रियंका की बोट यात्रा 140 किमी. की है, जिसमें वह प्रयागराज से निकल कर मिर्जापुर होते हुए वाराणसी पहुंचेंगी.

बता दें कि मंदिर दर्शन के बाद प्रियंका गांधी यहां से 500 मीटर की दूरी पर मौजूद कंतित शरीफ मजार भी जाएंगी, जहां वह चादर भी चढ़ाएंगी.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com