April 16, 2024

फ्लगशिप होनर10 की महा बिक्री

आज पूरी दुनिया भर मे हर दूसरे व्यक्ति के पास स्मार्ट फोन देखने को मिलता है वही उन सभी मे से एक ऐसा स्मार्ट फोन जिसकी 3 महीने से कम समय मे 30 लाख से ज्यादा बिक्री हो चुकी है जी हाँ हाल ही मे लॉंच हुआ फ्लगशिप होनर 10 की अनगिनत बिक्री होती नजर आ रही है। 

हुवावे के सब ब्रांड हॉनर ने दावा उनका कहना है कि हाल ही मे लॉंच हुआ फ्लगशिप हॉनर 10 पिछले 2 महीने मे 3 लाख यूनिट बिक्री का आकडा़ पार चुका है।

कंपनी ने इसे खुद ट्विट करके जनता को इसकी जानकारी दी है हालाकि यह सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे फोन की बिक्री का आकडा़ माना जा रहा है। बता दे कि इसी साल मई मे हॉनर 10 को भारत मे लॉंच किया गया था वही भारत मै हॉनर 10 के 6 जीबी रैम वा 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 32,999 बताई गयी है।  हॉनर 10 की इतनी बिक्री होती देख यह अंदाजा आप खुद लगा सकते है कि यह स्मार्ट फोन लोगो को कितना पसंद आ रहा है

हॉनर 10 के फीचर्स

फोन के फीचर्स की अगर बात करे तो इसमे डुएल सिम के साथ एंड्राइड ओरिया 8.1, 5.84 इंच की फूलए एचडी प्लस डिस्प्ले, ऑकटाकोर हाई सिलिकन किरिन 970 प्रोसेसर 6 जीबी रैम ओर 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी साथ ही 3400 एमएच की इजतल मिलती नजर आ रही है। वही बात अगर कैमरे की हो तो आज हर कोई सबसे पहले कैमरे की क्लियरटी पर नजर डालता है वही हॉनर 10 मे भी डुअल कैमरा सेटअप है जिसमे एक कैमरा 24 मेगापिक्सल का ओर दूसरा 16 मेगापिक्सल का बताया जा रहा है यह तो बता थी बेक केमरे की वही फ्रंट केमरे की बात की जाए तो वह भी 24 मेगापिक्सल का बातया जा रहा है।
दस्तावेज के लिए मोनिका की रिर्पोट


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com