April 20, 2024

बीजेपी व पीएम उसी प्रकार से नरवस व घबराए लगते हैं जैसे पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस -मायावती

चुनाव आयोग का प्रचार पर 48 घंटे का प्रतिबंध हटते ही बसपा अध्यक्ष मायावती ने तीखे तेवर अपनाते हुए ट्विटर से जंग बहाल कर दी है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। खास बात ये है कि इस ट्वीट में उन्होंने भाजपा, पीएम मोदी और कांग्रेस तीनों को लपेटा है। मायावती ने लिखा, “आज दूसरे चरण का मतदान है और बीजेपी व पीएम श्री मोदी उसी प्रकार से नरवस व घबराए लगते हैं जैसे पिछले लोकसभा चुनाव में हार के डर से कांग्रेस व्यथित व व्याकुल थी। इसकी असली वजह सर्वसमाज के गरीबों, मजदूरों, किसानों के साथ-साथ इनकी दलित, पिछड़ा व मुस्लिम विरोधी संकीर्ण सोच व कर्म है।”

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने सीएम योगी के मंदिर जाने पर सवाल उठाए हैं। साथ ही चुनाव आयोग पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने लिखा है कि सीएम योगी बैन के बाद मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं, सीएम योगी ऐसा इसलिए कर रहे हैं कि उन्हें लाभ मिले। मायावती ने सीधा चुनाव आयोग से सवाल किया कि सीएम योगी पर इतना मेहरबानी क्यों?

मायावती पर सहारनपुर की देवबंद रैली में मुस्लिमों से धर्म के आधार पर वोट मांगकर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप था। आयोग ने उन पर 48 घंटे तक प्रचार की रोक लगाई थी। माया के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर ‘अली-बली’ बयान को लेकर 72 घंटे का प्रतिबंध लगा था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com