April 27, 2024

हरिद्वार: दिवंगत मंत्री अनंत कुमार की अस्थियां गंगा में विसर्जित, सीएम त्रिवेंद्र ने दी श्रद्धांजलि

केंद्रीय मंत्री अनंत की कुमार अस्थियां मंगलवार को हरकी पैड़ी स्थित ब्रह्मकुंड पर विधि विधान से गंगा में प्रवाहित की गई। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक समेत बड़ी संख्या में आमजन ने दिवंगत केंद्रीय मंत्री को श्रद्धासुमन अर्पित किए। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्र सरकार में केंद्रीय मंत्री बने अनंत कुमार का विगत 12 नवंबर को बीमारी के चलते निधन हो गया था। अनंत कुमार के निजी सचिव भूपेश जोशी मंगलवार को नई दिल्ली से उनका अस्थि कलश लेकर हरिद्वार पहुंचे। यहां श्री गंगा सभा की ओर से अस्थि विसर्जन की व्यवस्था ब्रह्मकुंड पर की गई थी। श्रीगंगा सभा की ओर से पंडित आशीष गौतम ने अस्थियां विसर्जित कराई। अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सीएम त्रिवेंद्र रावत भी देहरादून से हरिद्वार पहुंचे।

सीएम ने अनंत कुमार को याद करते हुए कहा कि वह सकारात्मक सोच वाले राजनेता और कुशल प्रशासक थे।   शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि अनंत कुमार का देहावसान से देश के लिए अपूरणीय क्षति हुई है। इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष जयपाल सिंह चौहान, रानीपुर के विधायक आदेश चौहान, गंगा सभा के अध्यक्ष पुरुषोत्तम शर्मा गांधीवादी, महामंत्री रामकुमार मिश्रा,  सचिव प्रदीप झा, मयंक शर्मा, शोभाराम प्रजापति आदि मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com