Mon. Jan 21st, 2019

कोहरे की वजह से लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस पर 10 कारें आपस में टकराईं

उत्तर प्रदेश के जिले उन्नाव में बांगरमऊ के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे घने कोहरे की वजह से करीब 10 कारें आपस में टकरा गई हैं जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है। जिसके कारण दर्जन भर लोग काफी चोटिल हो गए हैं।

मैदानी इलाकों में घने कोहरे का भी असर दिखना शुरू हो गया है। आज कोहरे के चलते लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा हो गया।
उन्नाव के बांगरमऊ क्षेत्र में कोहरे के कारण करीब 10-11 गाडिय़ां आपस में भिड़ गईं। हादसे में कार सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी का घायलों का इलाज जारी है।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस -वे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव जोगीकोट और औरास थाना क्षेत्र सई नदी ओवर ब्रिज के निकट घने कोहरे के कारण करीब एक दर्जन वाहन एक दूसरे में भिड़े।

जिसमें बांगरमऊ क्षेत्र में हुए हादसे में अमरकांत पुत्र प्रताप सिंह निवासी धौलपुर, दुर्गा प्रसाद पुत्र भगवान दीन हसायन हाथरस, रियाज खा पुत्र अजीम उल्ला गाजीपुर समेत आधा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बांगरमऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

वहीं औरास के निकट हुए हादसे में बल्लभ गढ़ फरीदाबाद निवासी कार सवार ललित मित्तल व चालक नरेश घायल हो गया।

हादसे की सूचना पर एसपी पुष्पांजलि व एसडीएम पूजा अग्निहोत्री भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। अधिकारियों के निर्देश पर दुघर्टना ग्रस्त वाहनों को हटवाने का काम शुरू कराया गया।

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे वैसे भी तेज रफ्तार के लिए जाना जाता है। यहां कार की गति सामान्य तौर पर 100 किलोमीटर प्रतिघंटा के आसपास रहती है। कोहरे में रफ्तार काल बन गई।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *