Home > राज्यों से > शत्रुघ्न सिन्हा के दही-चूड़ा भोज से भाजपा नेताओं का किनारा

शत्रुघ्न सिन्हा के दही-चूड़ा भोज से भाजपा नेताओं का किनारा

बिहारी में दही-चूड़ा पार्टी की सियासी परिपाटी सी चल पड़ी है। इस साल बीजेपी, जेडीयू, एलजेपी के नेताओं ने मकर संक्रांति के मौके पर दही-चूड़ा का भोज दिया है। यह सिलसिला अभी तक जारी है। मंगलवार  को बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी पटना में दही चूड़ा की पार्टी दी थी, इसके लिए बिहार बीजेपी के कई नेताओं को न्योता दिया गया था, लेकिन बिहारी बाबू की पार्टी में कोई भारतीय जनता पार्टी का कोई नेता नहीं पहुंचा।

पीएम नरेंद्र मोदी पर कई मौकों पर हमला कर चुके शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने संसदीय क्षेत्र के विधायकों, पटना के मेयर, डिप्टी मेयर, भाजपा के जिलाध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों को न्योता दिया था। पर बीजेपी नेताओं ने इस पार्टी अघोषित बायकॉट कर दिया। शत्रुघ्न सिन्हा की पार्टी में डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू के अलावा कोई नेता नहीं आया।

पटना से बीजेपी के सांसद ने आयकर चौराहा पर स्थित गार्डिनियर अस्पताल परिसर में पार्टी का आयोजन किया था। खास बात यह है कि शॉटगन ने इस कार्यक्रम में अपनी ही तरफ से पार्टी के चारों विधायकों का बैनर लगाया था। यहां पर बीजेपी विधायक नंदकिशोर यादव, संजीव चौरसिया, अरुण सिन्हा और नितिन नवीन की तस्वीरें लगी हुई थी लेकिन इनमें से कोई भी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *