Home > उत्तर प्रदेश > बसपा अध्यक्ष अपने मेयरों से इस्तीफा दिलाएं, हम दोनों जगह पर बैलेट पेपर से चुनाव करा देंगे- मुख्यमंत्री योगी

बसपा अध्यक्ष अपने मेयरों से इस्तीफा दिलाएं, हम दोनों जगह पर बैलेट पेपर से चुनाव करा देंगे- मुख्यमंत्री योगी

लखनऊ । निकाय चुनाव के रिजल्ट के बाद से ईवीएम पर विपक्ष के हमले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुपी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया। भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर कल भाजपा से निर्वाचित सभी मेयर से मुलाकात करने के बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा की बड़ी सफलता पर विपक्ष का ईवीएम के सिर पर ठीकरा फोडऩा ठीक नहीं है। अगर जरा भी संदेह है तो बसपा सुप्रीमो मायावती अलीगढ़ व मेरठ से जीते अपने महापौर से इस्तीफा दिला दें, हम बैलेट पेपर से चुनाव करा देंगे।

उन्होंने मायावती के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि अगर ईवीएम में खराबी है तो मायावती अपने मेयरों का इस्तीफा दिलवा दें। वह मेरठ व अलीगढ़ में फिर से मतपत्रों से चुनाव करवा लेंगे। वहां भाजपा का प्रत्याशी जीतेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि बसपा अध्यक्ष अपने मेयरों से इस्तीफा दिलाएं, हम दोनों जगह पर बैलेट पेपर से चुनाव करा देंगे। सच्चाई सामने आ जाएगी।

योगी भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में नवनिर्वाचित 14 महापौर के अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भाजपा के नवनिर्वाचित महापौरों को अपने-अपने शहरों का योजना बनाकर विकास करने और जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि बो सभी नव निर्वाचित पदाधिकारी भाजपा के संकल्प पत्र में किए गए वादों को पूरा करने की अपेक्षा करते है।

मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में नवनिर्वाचित महापौरों का स्वागत करते हुए कहा कि प्रदेश में नगर निकायों में मिली सफलता पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रसन्नता व्यक्त की है तथा हम सबका दायित्व है कि प्रधानमंत्री द्वारा भारत को विश्व की आर्थिक महाशक्ति बनाने की दिशा में किये जा रहे कार्यों को मजबूती प्रदान करें। उन्होंने यह भी कहा कि सभी जीते हुए प्रत्याशी अपने-अपने नगरीय निकायों में सुशासन तथा विकास को साकार करने की दिशा में आप संकल्प पत्र में घोषित प्राथमिकताओं पर पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *