Mon. Jan 21st, 2019

आज उन्नाव जिले में होंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, लगाएंगे चौपाल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को उन्नाव जिले में तीन घंटे रहकर विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वह हेलीकाप्टर से शाम 3:30 बजे पुलिस लाइन में पहुंचेंगे। निराला प्रेक्षागृह में ग्राम स्वराज योजना के तहत चयनित जिले की 119 ग्राम पंचायतों के प्रधानों से बात करेंगे। इसके बाद पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे।

शाम को 5:25 बजे मुख्यमंत्री सदर तहसील के रऊकरना गांव पहुंचेंगे। यहां 35 मिनट तक ग्रामीणों के बीच चौपाल लगाकर सीधा संवाद करेंगे। शाम 6:15 बजे सीएम कार से पुलिस लाइन पहुंचेंगे। 6:20 बजे हेलीकाप्टर से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के चौपाल कार्यक्रम में ग्रामीणों की समस्याओं, शिकायतों और जरूरतों पर चर्चा करेंगे। बृहस्पतिवार दोपहर 11 बजे मैनपुरी जिले के गांव ललूपुर और दोपहर दो बजे उन्नाव के गांव रऊकरना सरोसी में चौपाल लगाएंगे। इसी तरह 8 जून को दोपहर 12 बजे लखीमपुर के लाहौरी और दोपहर तीन बजे सीतापुर जिले के कसमांडा गांव में चौपाल लगाएंगे।

वहीं, भाजपा के संपर्क अभियान के तहत यूपी के केंद्र सरकार में मंत्री प्रदेश के विभिन्न जिलों में चिकित्सकों, व्यापारियों, वकीलों, शिक्षाविदों, सीए समेत तमाम प्रबुद्ध नागरिकों से मुलाकात करेंगे। इस कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह राजधानी लखनऊ में संपर्क करेंगे। जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी, गृह जिले गोरखपुर और लखनऊ में प्रबुद्ध नागरिकों से मिलेंगे। उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा संपर्क अभियान में वाराणसी जाएंगे। हालांकि इनके कार्यक्रमों की तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *