Home > राज्यों से > दलित नेता जिग्नेश मेवाणी के काफिले की कार पर हमला,बीजेपी पर हमले का आरोप लगाया

दलित नेता जिग्नेश मेवाणी के काफिले की कार पर हमला,बीजेपी पर हमले का आरोप लगाया

बनासकांठा। गुजरात विधानसभा चुनाव अपने चरम पर है। पहले चरण की वोटिंग में अब महज दो दिन का वक्त बचा है ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस खेमा इस लड़ाई में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। लेकिन बीती रात चुनाव की हलचल के बीच जो कुछ हुआ वह सवाल के घेरे में है।

दरअसल, उना आंदोलन से उभरे गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवाणी के काफिले की कार पर हमला किया गया है। उनके काफिले पर ये हमला बनासकांठा जिले में हुआ। उनके काफिले की कार पर पत्थ फेंके गए. इस हमले में कार का शीशा टूटने की खबर है। हमले के वक्त जिग्नेश अगली कार में बैठे थे इसलिए वे सुरक्षित हैं।

इस पूरे मामले पर आपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए जिग्नेश मेवानी ने बीजेपी पर हमले का आरोप लगाया है। उन्होंने ने बीजेपी पर आरोप लागाते हुए ट्विटर पर लिखा, “दोस्तों आज मुझपर बीजेपी के लोगों ने तरकवाड़ा गांव में अटैक किया, बीजेपी भयभीत हो गई है इसलिए ऐसी हरकत कर रही है पर मैं तो एक आंदोलनकारी हूं, न डरूंगा न तो झुकूंगा पर बीजेपी को तो हराऊंगा ही।

कार पर हमले को लेकर आगे जिग्नेश ने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर यह भी लिखते है, “ये आपका (पीएम मोदी) या अमित शाह का आइडिया था कि जीतने वालों पर हमले करो, क्योंकि ये गुजरात की परंपरा नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *