Thu. Jan 17th, 2019

दिल्ली: पति ने की पत्नी की हत्या फिर मसूरी में फेंकी लाश

नई दिल्ली। दिल्ली के रानी बाग इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर ने हथौड़े से पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इस हत्या को छुपाने के लिए पत्नी की लाश को पति तीन सौ किलोमीटर दूर मसूरी में फेंक आया।

पति कितना शातिर इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पत्नी के ऐसे गायब होने पर उसके मायके वालों ने पति पर शक जताया और इसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो सारे खेल से पर्दा उठा।

खाई में बोरे में बंद मिला शव-

उत्तर पश्चिम दिल्ली के डीसीपी असलम खान ने बताया कि, हर्ष विहार में रहने वाले ललित जैन ने अपनी पत्नी सिल्की जैन की हत्या कर दी थी और मर्डर छुपाने के लिए उसने आठ दिन पहले गुमशुदगी कि रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस पति समेत पांच ससुरालवालों को लेकर मसूरी पहुंची और महिला का शव वहां से बरामद कर लिया।

पुलिस को कोर्ट मंकजी रोड से लगी खाई में बोरे में बंद एक शव मिला, जिसकी पहचान सिल्की जैन के तौर पर हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ललित और सिल्की की शादी छह साल 11 महीने पहले हुई थी। दोनों की कोई संतान नहीं थी।

तीन दिसंबर को पति ने की थी हत्या-

गुस्से में आकर ललित ने सिल्की के सिर पर हथौड़े से बार किया शादी के बाद से ही पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे। जिसे लेकर दोनों एक दूसरे पर अपने माता-पिता को परेशान करने का आरोप लगाते थे।

ललित ने बताया कि सिल्की उसे अपने पिता से अलग रहने के लिए कहती थी। जबकि सिल्की का आरोप है कि वह उसकी अपेक्षा अपने परिजनों को अधिक अहमियत देता है। तीन दिसंबर को भी रात में दोनों के बीच विवाद हुआ। इसी दौरान गुस्से में आकर ललित ने सिल्की के सिर पर हथौड़े से वार किया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद लाश छुपाने के लिए ललित ने ये सारा षडयंत्र रचा था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *