Thu. Jan 17th, 2019

चुनाव बाद में, पहले मानवता: नरेंद्र मोदी

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धांधुका में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने बीआर अबंडेकर के बहाने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि चुनाव के बीच अब कांग्रेस भी खुद को राम मंदिर से जोड़ रही है लेकिन उन्हें राष्ट्र की चिंता नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट में मंदिर मसले की सुनवाई पर पीएम मोदी ने कहा कि कल कपिल सिब्बल बाबरी मस्जिद के पक्षकारों की तरफ से बोल रहे थे। ये उनका काम है… इससे शिकायत नहीं है… लेकिन क्या उन्हें 2019 तक सुनवाई टालने की मांग करनी चाहिए। क्या कांग्रेस की ओर से राम मंदिर मुद्दे को चुनाव तक टालने की कोशिश की जा रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि जब सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में ट्रिपल तलाक पर हलफनामा दिया था तो अखबारों में छपा कि मोदी यूपी चुनाव की वजह से इस मुद्दे पर चुप हैं। लोगों ने मुझसे कहा कि इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोलना वरना चुनाव हार जाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि इस मुद्दे पर चुप नहीं रह सकता। सब कुछ चुनाव से तय नहीं होता। ट्रिपल तलाक का मुद्दा महिलाओं के अधिकारों से जुड़ा है। और चुनाव बाद में आते हैं… पहले मानवता आती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *