Mon. Dec 17th, 2018

अखिलेश बोले-कभी योगी जी को भी कहो ‘लड़का’

भाजपा के दो और बसपा के एक पूर्व विधायक ने आज सपा का हाथ थाम लिया। समाजवादी पार्टी कार्यालय लखनऊ में आयोजित प्रेस कॉफ्रेंस में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इन सभी को सपा में ज्वॉइन कराया।  सपा ज्वॉइन करने वाले नेताओं में भाजपा के पूर्व विधायक शम्‍भू चौधरी और नंद किशोर मिश्रा, वहीं बसपा के पूर्व विधायक ताहिर हुसैन सिद्द‌ीकी शामिल हैं। इसके अलावा तहसीन सिद्दीकी जो कि बसपा से पूर्व जिलाध्यक्ष रह चुके हैं, ने भी सपा का दामन थाम लिया। इनके अलावा कई अन्य नेताओं ने भी सपा का रुख किया है।

मीडिया को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा ‌कि हम राजनैतिक ही नहीं प्रोफेशनल लोगों का भी समाजवादी पार्टी में स्वागत करते हैं। हम इसके लिए प्रयासरत हैं।

वहीं स्वयं को ‘लड़का’ कहे जाने पर मीडिया पर प्रहार करते हुए कहा कि कभी योगी जी को भी ‘लड़का’ कह कर देखिए। पूर्व मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी उन खबरों पर आई है, जिनमें उन्हें और राहुल गांधी को ‘लड़का’ कहकर संबोधित किया गया है।

यूपी की कानून व्यवस्‍था पर बोलते हुए कहा कि, लोगों को पीटा जा रहा है और पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही। प्रदेश की दयनीय हालत को देखते हुए ही शायद नए डीजीपी अभी ज्वॉइन नहीं कर रहे। पूर्व मुख्यमंत्री ने बाराबंकी में हुई मौतों पर दस लाख रुपए मुआवजे की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *