Thu. Jan 17th, 2019

गाजियाबाद: जहरीली शराब पीने से तीन की मौत, एक की हालत नाजुक

गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। थाना क्षेत्र के शंकर विहार इलाके में रात में चार लोगों ने एक ही जगह से खरीदकर शराब पी। इसके बाद चारों की हालत एकाएक बिगड़ती चली गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते, उनमें से तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। हालांकि चौथे शख्‍स को बचाने के लिए कोशिश की जा रही है। फिलहाल उसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

बता दें कि जहरीली शराब पीने से अक्‍सर लोगों की जान चली जाती है। इससे पहले भी जहरीली शराब पीने से लोगों के मरने के कई मामले हुए हैं। इससे पहले चंदौली के मुगलसराय में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई थी। वहीं आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई गई। सभी बीमारों का अस्‍पताल में इलाज कराया गया।

पुलिस के मुताबिक उनके पास जहरीली शराब पीकर तीन लोगों की मौत की जानकारी है। इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि एक मरीज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। जहरीली शराब के असर से ज्यादातर की आंखों की रोशनी चली गई है। उन्होंने बताया कि ठेके से शराब को सैंपल लेकर आगरा लैब भेजा जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी। फिलहाल केस दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *