Home > दुनिया > इमरान खान की पूर्व पत्नी की किताब से मची सनसनी, निजी संबंधों को लेकर किए हैं कई खुलासे

इमरान खान की पूर्व पत्नी की किताब से मची सनसनी, निजी संबंधों को लेकर किए हैं कई खुलासे

पाकिस्तान में क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान को चार लोगों ने कानूनी नोटिस भेजा है जिसमें वसीम अकरम भी एक हैं। उन्हें नोटिस इसलिए भेजा गया है क्योंकि उन्होंने अपनी आगामी किताब में अपनी सेक्स लाइफ को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए हैं। उन्हें यह नोटिस अपने पहले पति डॉक्टर एजाज रहमान से, दूसरा क्रिकेटर वसीम अकरम, तीसरा एक ब्रिटिश बिजनेसमैन सैय्यद जुल्फिकार बुखारी और चौथा इमरान खान की तहरीक-ए-इंसाफ के मीडिया प्रभारी अनीला ख्वाजा से मिला है।

सभी का दावा है कि रेहम ने अपनी आत्मकथा में उन्हें बदनाम किया है। इस किताब का छोटा सा अंश हाल ही में ऑनलाइन लीक हो गया था। आगामी किताब में रेहम खान ने कथित तौर पर बहुत सी सेलिब्रेटियों के साथ हुई उनकी बातचीत के विवरण और उनकी इमरान खान के साथ शादी के बारे में जानकारी दी है। इमरान और रेहम ने शादी के 15 महीने बाद ही तलाक ले लिया था। 30 मई को पश्चिमी लंदन की कानूनी फर्म ने डॉक्टर रहमान, अकरम, बुखारी और ख्वाजा की तरफ से छवि को खराब करने की वजह से रेहम को एक पत्र जारी किया था।

इस पत्र में दावा किया गया है कि रेहम खान की आगामी किताब के अंश में दुर्भावना से भरपूर सूची, नुकसानदेह, क्षति पहुंचाना और छवि खरान करने वाली चीजे हैं। जिससे उनके मुव्वकिलों का अपमान होता है। इस नोटिस में कुछ बेहद सनसनीखेज आरोप शामिल हैं। रेहम ने अकरम और तीन अन्य लोगों के बारे में अपनी किताब में कुछ बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। किताब के 402 और 572 पेज नंबर जो ऑनलाइन लीक हो गए हैं उसमें रेहम ने अकरम पर आरोप लगाया है कि उसकी सेक्सुअल फैंटेसी कुछ ऐसी थी जिसमें वह अपनी मृत पत्नी के साथ संबंध बनाने के लिए एक काले आदमी का बंदोबस्त करता था और फिर उन्हें सेक्स करते हुए देखा करता था।

नोटिस में कहा गया है कि यह मेरे मुव्वकिल (अकरम) की मृत पत्नी को पूरी तरह से बदनाम करने, अश्लीलता फैलाने वाली और अपमानजनक बातें हैं। वसीम अकरम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचाने जाने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर और मीडिया पर्सनैलिटी हैं। जिन्हें कि क्रिकेट विशेषज्ञ और फैंस बहुत मानते हैं। इसके साथ ही वह क्रिकेट इतिहास के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *