Home > राज्यों से > सीलिंग के विरोध में आज व्यापारियों का दिल्ली बंद

सीलिंग के विरोध में आज व्यापारियों का दिल्ली बंद

देश की राजधानी दिल्ली के व्यापारियों ने आज बंद का ऐलान किया है। दिल्ली के व्यापारी सीलिंग का विरोध कर रहे हैं। व्यापारियों के शीर्ष संगठन चैम्बर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री ने पहले ही बंद का ऐलान कर दिया था। कहा जा रहा है कि आज देश की राजधानी दिल्ली में 100 से ज्यादा बाजारों में सीलिंग के विरोध में शव यात्राएं निकाली जाएंगी।

व्यापारियों ने घोषणा की है कि वो सबसे बड़ी शवयात्रा कश्मीरी गेट मार्केट से शुरू करेंगे। कश्मीरी गेट मार्केट से शुरू होकर निगम बोध घाट जाएगी और वहां सीलिंग की अर्थी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

चैम्बर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री ने दावा किया है कि दिल्ली में सीलिंग के खिलाफ 1200 से अधिक छोटी बड़ी ट्रेड एसोसिएशन ने अपने- अपने बाजार बंद का सर्कुलर भेजकर समर्थन किया है। सीलिंग के खिलाफ चांदनी चौक, सदर बाजार, लाजपत राय मार्केट, कश्मीरी गेट, प्रीत विहार, चावड़ी बाजार, खारी बावली, कनॉट प्लेस, गांधी नगर, लक्ष्मी नगर, अशोक विहार, राजौरी गार्डन, लाजपत नगर, ग्रेटर कैलाश आदि छोटे-बड़े बाजारों ने बंद का ऐलान किया है।

चैम्बर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री के कन्वीनर बृजेश गोयल का कहना है कि दिल्ली बंद के लिए सभी राजनैतिक पार्टियों के व्यापार संगठनों ने समर्थन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *