Mon. Jan 21st, 2019

माया-अखिलेश के साथ से पिता मुलायम खुश, कहा- अब दिल्ली दूर नहीं, कोई नहीं रोक सकता हमें

यूपी के उपचुनाव में जिस तरह से बसपा और सपा ने एक होकर बीजेपी के गढ़ में जीत दर्ज की है, उससे दोनों ही खेमे में काफी खुशी का माहौल है और दोनों ही दलों को लगता है कि अब ये साथ साल 2019 में भी चमत्कार कर सकता है। बसपा-सपा दोनों ही ओर से जिस तरह से एक-दूसरे के लिए इस वक्त नरमी के सुर अलापे जा रहे हैं, उसने मीडिया में लोगों को बहस का एक नया विषय दे दिया है। लेकिन अब इस रिश्ते पर बड़ा बयान सपा पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने दिया है।

मुलायम ने दिया बड़ा बयान

अपने बेटे अखिलेश से नाराज चल रहे मुलायम ने इस बार अपने पुत्र की कोशिश को सराहते हुए कहा है कि जो पहल की गई है, उसे जारी रखा जाना चाहिए, दोनों दलों के एक होने से लोकसभा चुनाव में हमें दिल्ली तक पहुंचने से कोई नहीं रोक पाएगा। आपको बता दें कि मुलायम ने यह बात मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

मुलायम सिंह ने बसपा को धन्यवाद दिया

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के पास जो नीतियां हैं, वे देश की किसी पार्टी के पास नहीं हैं, उन्होंने लोकसभा उपचुनाव में सपा का सहयोग करने के लिए बसपा को धन्यवाद भी दिया और कहा कि इस वक्त देश महंगाई और भ्रष्टाचार दोनों से जूझ रहा है।

मोदी सरकार पर प्रहार

सपा के कद्दवार नेता ने कहा किआम आदमी अपने आप को असहाय महसूस कर रहा है इसलिए वक्त आ गया है कि ऐसे लोगों को मिलकर हराया जाए, आज कि महिलाएं समझदार हैं और वे समझ रही हैं कि किसे वोट देना है।

बुआ-बुबआ साथ-साथ

आपको बता दें कि उपचुनाव में जीत के बाद राज्यसभा चुनावों में अखिलेश यादव बसपा के उम्मीदवार को जीता पाने में फेल रहे थे, जिसके बाद लगने लगा था कि अब ये साथ आगे नहीं चलेगा लेकिन मायावती ने मीडिया में अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा था कि इस हार से उनके साथ पर कोई असर नहीं होगा, ये गठबंधन आगे भी जारी रहेगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *