Mon. Jan 21st, 2019

शिखर धवन से मिला सबसे बड़ा फैन, गब्बर ने फोटो शेयर कर जताई खुशी

शिखर धवन भारतीय क्रिकेट टीम के वो सितारे हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत लंबी है। शिखर को चाहने वाले दुनियाभर में हैं। रविवार को शिखर धवन से उनके सबसे बड़े फैन शंकर ने मुलाकात की, जिनसे मिलने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर धवन काफी खुश नजर आए। धवन ने अपनी इस खुशी का इजहार टि्वटर पर किया।
शंकर अपने पूरे परिवार के साथ बैंगलोर से उनसे मिलने आए थे। शंकर और उनके परिवार से मुलाकात की एक फोटो ट्वीट करते हुए धवन ने अपनी खुशी जाहिर की। धवन ने लिखा, बहुत बेहतरीन मुलाकात शंकर, मेरा बहुत बड़ा प्रशंसक और उसकी फैमिली। ये मुझसे मिलने के लिए बैंगलोर से आए। मैं वाकई बहुत अच्छा महसूस करता हूं, जब मेरे फैंस से इतना प्यार मिलता है। प्यार और सपॉर्ट के लिए शंकर और मेरे सभी फैंस का धन्यवाद।
बता दें कि शिखर धवन आईपीएल के इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे हैं और टीम के लिए ओपनिंग करते हैं। अभी तक उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। शिखर ने आईपीएल के 8 मैचों में 30:83 के औसत से 185 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने एक हाफ सेंचुरी भी ठोकी है।

शिखर धवन पिछले लंबे समय से अच्छे फॉर्म हैं। शिखर के बेहतरीन खेल की वजह से ही बीसीसीआई ने नए पे स्ट्रक्चर में उन्हें सी ग्रेड से ए प्लस ग्रेड में शामिल कर लिया है। इसके अलावा बीसीसीआई ने उन्हें अर्जुन अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेटेड किया है। बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने पिछले सप्ताह इसकी पुष्टि की है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *