Home > अध्यात्म > 18 साल बाद बन रहा ऐसा महासंयोग, जानिए किन-किन राशियों की बदलने वाली है किस्मत%!%!%!%!%!%!%!%!

18 साल बाद बन रहा ऐसा महासंयोग, जानिए किन-किन राशियों की बदलने वाली है किस्मत%!%!%!%!%!%!%!%!

ज्योतिष की दुनिया में राहु-केतु ग्रहों को पापी ग्रह भी बोला जाता है। इन दोनों ग्रहों के परिवर्तन से राशियों पर प्रभाव पड़ता है. जिसकी कुंडली में राहु केतु की महादशा हो तो वह व्यक्ति काफी परेशान रहता है लेकिन अगर इनकी स्थिति ठीक हो तो जातक को लाभ मिलता है. राहु केतु जिस भी राशि में प्रवेश करते हैं उन लोगों की जिंदगी में कुछ न कुछ प्रभाव जरुर पड़ता है।

इस बार 18 साल बाद राहु केतु राशि परिवर्तन कर रहे हैं जिससे 5 राशि वालों को लाभ मिलने वाला है. राहु केतु अपने परिवर्तन से 5 राशि वालों को धनवान बना देंगे तो आइए जानते हैं कौन सी है वो 5 राशियां।

मेष राशि :- इस राशि के लोगों को व्यापार में लाभ होगा। मेष राशि वालों के लिए जमीन जायजाद खरीदने का योग बन रहा है. कुबेर का खजाना खुलने वाला है।

वृषभ राशि :- वृषभ राशि वालों को अचानक धन का लाभ होगा। राहु केतु वृषभ राशि पर काफी मेहरबान है. इस राशि वाले लोगों को ऐसी जगह से धन लाभ होगा जो इन्होने सोचा भी नहीं होगा।

वृश्चिक राशि :- इन राशि वालों को धन लाभ होगा। छोटे भाई बहनों का स्‍वास्‍थ बिगड़ सकता है. इस राशि वालों को सावधानी बरतनी होगी।

मीन राशि :- राहु केतु मीन राशि वालों के लिए धन का पिटारा खोलने वाले हैं। छात्रों के लिए ये दिन काफी शुभ साबित होंगे।

सिंह राशि :- इस ग्रह परिवर्तन से सिंह राशि वालों को लाभ होगा। ये ग्रह इस राशि में मार्च 2019 तक रहेगा. जीवन में आने वाली है खुशियों की सौगात।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *