Home > उत्तर प्रदेश > रामलला को स्थापित करने वाले हम कौन होते हैं : डॉ. दिनेश शर्मा

रामलला को स्थापित करने वाले हम कौन होते हैं : डॉ. दिनेश शर्मा

फैज़ाबाद। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा आज अयोध्या पहुंचे और रामलला, हनुमानगढ़ी का दर्शन किया इसके बाद संत महंतों से मुलाकात भी की। इस दौरान डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि अयोध्या में रामलला को स्थापित करने वाले हम कौन होते हैं। वह तो खुद पालनहार हैं और दूसरों का पालन करते हैं। दिनेश शर्मा ने कहा कि आस्था व्यक्ति की व्यक्तिगत आस्था है उसका धर्म के प्रति लगाव व्यक्तिगत है।

अयोध्या पहुंचे डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर स्थापित है केवल उसको भव्य रूप देना है और भव्य रूप देने के लिए सर्वानुमति या फिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश जरूरी हैं। प्रदेश में मदरसों के नए नियम पर डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का नजरिया स्पष्ट है कि मदरसों के बच्चों के एक हाथ में पवित्र कुरान हो और दूसरे हाथ में कम्प्यूटर। उन्होंने कहा कि देश के निर्माण में सभी लोगों की सहभागिता होनी चाहिए तभी देश विकास करेगा. लखनऊ में हज हाउस के भगवाकरण पर दिनेश शर्मा ने कहा की इमारतों को भगवाकरण करने के लिए सरकार का कोई आदेश नहीं है। जो भी भगवा रंग है वह उसकी निजी पसंद होगी। इसमें सरकार का कोई हस्तक्षेप नहीं है।

महाराष्ट्र के कोरेगांव जातीय हिंसा पर दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष देश में जब हिंदू और मुस्लिम को नहीं लड़ा पाया तो अब हिंदुओं में अगड़े और पिछड़े को लड़ाने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने इसके लिए रोहित वेमुला का उदाहरण भी दिया और कहा कि विपक्ष की चाल कभी पूरी नहीं होगी। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज फैजाबाद में जी आई सी इंटर कॉलेज के 165 वें स्थापना दिवस समारोह व पुरातन छात्र समागम के समारोह में शिरकत करने के लिए फैज़ाबाद पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *