Mon. Jan 21st, 2019

मुख्यमंत्री आवास और विधानसभा की मरम्मत पर 10 करोड़ रुपये खर्च करेगी योगी सरकार

उत्तर प्रदेश सरकार ने मुख्यमंत्री आवास एवं विधानसभा सचिवालय में सिविल कार्यों के लिए कुल 10 करोड़ 25 लाख 96 हजार रुपये स्वीकृत किए हैं। संत वेशधारी मुख्यमंत्री का आवास अब और चमकेगा। शासनादेश के अनुसार, मुख्यमंत्री आवास-5 कालिदास मार्ग में जनता दर्शन हाल के ऊपर एक मीटिंग हाल के निर्माण के लिए 08 करोड़ 76 लाख 39 हजार रुपये मंजूर किए हैं।

इसी प्रकार विधानसभा सचिवालय के समस्त कॉरिडोरों में फाल्स सीलिंग लगाए जाने के बाद अग्निशमन संबंधी उपकरण लगाए जाने के लिए 58.62 लाख रुपये एवं एलईडी प्रकाश व्यवस्था एवं विद्युत कार्य के लिए 90.95 लाख रुपये मंजूर किए गए हैं।

वहीं दूसरी तरफ, उत्तर प्रदेश में दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर सपा और बसपा में समर्थन की खबरों के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोनों पार्टियों पर तंज कसा है। योगी ने रविवार को भाजपा के प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि ‘कह रहीम कैसे निभे, केर-बेर को संग’। प्रेसवार्ता के दौरान सीएम योगी से जब पूछा गया कि वह यूपी में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की बढ़ रही नजदीकियों को किस रूप में देखते हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *