September 22, 2024

कांग्रेस का घोषणापत्र भी भ्रष्ट,बेईमान और ढकोसलों से भरा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी घोषणापत्र को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला। कहा कि इन लोगों की तरह इनका घोषणापत्र भी भ्रष्ट होता है, बेईमान होता है, ढकोसलों से भरा होता है। और इसलिए यह कांग्रेस का घोषणापत्र नहीं ढकोसला पत्र है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि 

  1. हम केवल एक वादा करके उसे दशकों तक लटकाए रखने वाले लोग नहीं हैं, बल्कि आपके जीवन को आसान बनाने के लिए पूरी ईमानदारी से काम करने वाले लोग हैं।
  2. एक परिवार ने 55 साल तक दावा किया, लेकिन ये फिर भी दावा नहीं कर सकते हैं कि हिन्दुस्तान के सारे काम पूरे कर दिए हैं। मुझे तो पांच साल होने वाले हैं, लेकिन मैं इतना जरूर समाधान कर सकता हूं कि मैं हर चुनौतियों को चुनौती देने वाला इंसान हूं।
     
  3. जो भारत के संविधान को नहीं मानते, ऐसे लोगों के खिलाफ देशद्रोह का जो कानून है उसको खत्म करने का वादा कांग्रेस पार्टी ने किया है।
     
  4. एक तरफ वो दल जिन्होंने कभी देश की आशाओं-आकांक्षाओं को नहीं समझा, जिन्होंने देश पर राज करने की नीयत से सत्ता पर कब्जा जमाए रखा। जबकि आपका ये चौकीदार, आपके सेवक की तरह काम कर रहा है। 
     
  5. आपके मजबूत विश्वास का ही नतीजा है कि आज अरुणाचल में शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर अनेक संस्थान बन रहे हैं। 
     
  6. आपके विश्वास का ही परिणाम है कि आज़ादी के सात दशक बाद अरुणाचल के सभी गांवों तक बिजली पहुंचा पाए हैं, हर घर को रोशन कर पाए हैं। 
     
  7. इस बार का चुनाव वादों और इरादों के बीच का चुनाव है। ये संकल्प और साजिश के बीच का चुनाव है। ये भरोसे और भ्रष्टाचार के बीच का चुनाव है। 
     
  8. ये अरुणाचल-नॉर्थ ईस्ट के विकास के लिए दिन रात एक करने वालों और दशकों तक अरुणाचल-नॉर्थ ईस्ट की उपेक्षा करने वालों का चुनाव है। 
     
  9. ये आपकी सांस्कृतिक विरासत, परंपरा, आपके गौरव की रक्षा करने वालों और आपके परिधानों, आपकी परंपराओं का मजाक उड़ाने वालों, आपका अपमान करने वालों के बीच का चुनाव है। जो लोग देश का अपमान करते हैं ऐसे लोगों से कांग्रेस सहानुभूति रखती है। 
     
  10. अंत में प्रधानमंत्री ने लोगों से चुनाव में जीत दिलाने की अपील करते हुए कहा कि अरुणाचल प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए जरुरी है कि आपलोग केंद्र में भी भाजपा की सरकार बनाएं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com