September 22, 2024

पश्चिम बंगाल में चुनाव के पहले दो चरणों के बाद ‘स्पीडब्रेकर दीदी की नींद उड़ गई -प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के बुनियादपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्य की ममता बनर्जी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि अपने वोट बैंक के लिए, तुष्टिकरण के लिए, दीदी किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों के बाद ‘स्पीडब्रेकर दीदी की नींद उड़ गई है। उन्होंने कहा कि देश को ऐसा विकास का मॉडल चाहिए जहां आतंकवाद की दहशत ना हो। आतंकवादियों के मन में डर पैदा हो।

पढ़ें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की 10 खास बातें:

1- मैं मीडिया में देख रहा था कि कैसे सामान्य लोगों ने, हमारी बहनों ने TMC के गुंडों को सबक सिखाया।

2- TMC के गुंडों की लाख कोशिशों के बावजूद, धमकियों के बावजूद, भारी संख्या में किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, हमारी बहनें और युवा साथी वोट देने निकल रहे हैं।

3- बंगाल में पहले और दूसरे चरण में मतदान की जो रिपोर्ट आई हैं, उसने दीदी की नींद पर भी ब्रेक लगा दिया है, उनकी नींद उड़ी हुई है।

4- पीएम मोदी ने कहा कि आप लोगों ने ममता दीदी पर बहुत विश्वास किया था। लेकिन उन्होंने आपके मां-माटी-मानुष के नाम पर सिर्फ धोखा दिया।

5- पीएम ने कहा कि दीदी भ्रष्टाचारियों के लिए वो धरने तक पर बैठ गईं। चिटफंड घोटाले के एक-एक आरोपी को गरीब के आंसुओं का हिसाब देना ही पड़ेगा।

6- जिस तरह बुआ-भतीजा मिलकर पश्चिम बंगाल की संस्कृति को, यहां के लोगों को बदनाम कर रहे हैं, वो शर्मनाक है। पीएम मोदी ने कहा कि जब हमारे सपूतों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को साफ किया, तब दीदी उन लोगों में से थीं, जिन्होंने इसका सबूत मांगा। अरे दीदी, सबूत ही खोजने है तो चिटफंड के घोटालेबाज़ों के सबूत खोजो।

7- पीएम मोदी ने कहा कि यहां सिर्फ घुसपैठ और तस्करी का काम तेज़ी से होता है। TMC हो, कांग्रेस हो या फिर लेफ्ट फ्रंट, इनको सिर्फ भेदभाव करना आता है।

8-  चौकीदार की सरकार सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर काम कर रही है। सबके पास अपना पक्का घर हो, इस संकल्प के साथ हम आगे बढ़ रहे हैं।

9- पीएम मोदी ने कहा कि आपके इस चौकीदार की सरकार ने गरीब परिवारों को 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की योजना बनाई है।

10- प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह शर्मनाक है कि पड़ोसी देश के लोग तृणमूल कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं, ऐसा अल्पसंख्यक समुदाय को खुश करने के लिए किया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com