September 22, 2024

पुलवामा आतंकी हमले के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, चप्पे चप्पे पर तैनात पुलिस संदिग्धों पर रख रही नजर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। सभी जिला पुलिस को निर्देश जारी किया गया है कि वह अपने इलाके के महत्वपूर्ण जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दें और संदिग्धों पर नजर रखें।


खुफिया एजेंसियों से कुछ इनपुट मिले हैं, जिसमें कहा गया है कि आतंकियों का एक मॉड्यूल दिल्ली में भी हमला कर सकता हैं। इसके चलते दिल्ली पुलिस के स्वाट और कमांडो दस्ता को हवाईअड्डों, रेलवे स्टेशनों, बस टर्मिनलों, मेट्रो स्टेशनों और मॉल जैसे अहम प्रतिष्ठानों में तैनात किया गया है।  

इंडिया गेट और लालकिले जैसे महत्वपूर्ण जगहों पर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। पीसीआर वैन को अहम स्थानों पर तैनात कर दिए गए हैं। दिल्ली पुलिस की विशेष प्रकोष्ठ और खुफिया शाखा में तैनात कर्मी इलाके में गश्त कर संदिग्धों पर नजर रख रहे हैं।

हाई अलर्ट घोषित होने के बाद पुलिस के जवान वेरीकेड लगाकर वाहनों की तलाशी अभियान शुरू कर दी है।   दिल्ली पुलिस कर्मियों को निर्देश दिया गया है कि वह लोगों की हर सूचना को गंभीरता से लें और उसकी पूरी तरह से जांच करें। थाना पुलिस को कहा गया है कि वह अपने इलाके में रहने वाले संदिग्ध लोगों की जांच करें।  


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com