September 22, 2024

रोड शो में प्रचंड जनसमर्थन से ही तय हो गया चुनाव परिणाम क्या आने वाले हैं: वाराणसी में बोले अमित शाह

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद सोमवार को पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के साथ वाराणसी पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। 

अमित शाह ने कहा कि योगी के नेतृत्व में यूपी में बड़ी विजय मिली है। उन्होंने कहा कि काशी के संस्कार संभालना और आगे बढ़ाना बहुत बड़ा चैलेंज है। अभी पांच साल का ही कार्यकाल हुआ और आपने दूसरा टर्म पीएम मोदी को दिया है। इन पांच सालों में घाटों, स्वच्छता, बिजली के तारों आदि जैसों पर काम हुआ है। 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज तक बाबा विश्वनाथ के दर्शन अकेले होते थे। काशी के लिए तय हुआ था कि भाजपा के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी जी होंगे। मोदी जी के नामांकन के पहले काशी दर्शन, रोड शो और गंगा आरती का कार्यक्रम था। रोड शो में जो प्रचंड जनसमर्थन दिखा तो, तभी तय हो गया था कि चुनाव परिणाम क्या आने वाला है।

अमित शाह ने कहा, ‘देश के चुनावी इतिहास में मोदी जी ने कई बार इस प्रकार की शुरुआत की है जो कहीं पर नहीं है। मोदी जी जब गुजरात के मुख्यमंत्री बनें जो देश के प्रथम मुख्यमंत्री थे जिन्होंने पंचायत का चुनाव नहीं लड़ा था और राज्य के मुख्यमंत्री बनने का सौभाग्य मिला।’

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश के इतिहास में शायद ही कोई चुनाव ऐसा हुआ होगा, जिसमें कोई प्रत्याशी अपने नामांकन के बाद वहां की जनता पर भरोसा करके वापस आ गया होगा। आपने मोदी जी का ये भरोसा कायम रखा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com