September 22, 2024

सपा-बसपा-कांग्रेस पर मोदी के तरकश से निकले ये 18 तीर

लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र पीएम नरेंद्र मोदी ने मेरठ में कहा कि 2019 का चुनाव लोगों के सपनों का चुनाव है. उन्होंने कहा कि लोगों को मैंने कहा था कि लोगों का कर्ज ब्याज समेत चुकाउंगा. उन्होंने कहा कि मैं चौकीदार हूं, और चौकीदार कभी नाइंसाफी नहीं होने देता. पीएम ने कहा कि विपक्ष के पास न नीति, न विचार, न नीयत है. इसके अलावा मोदी ने और क्‍या कहा जानें 20 प्‍वाइंट में …

  1. भीड़ः पीएम मोदी ने मेरठ के मोदीपूरम में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिसे भी 2019 का जनादेश देखना है वह इस भीड़ को देख ले. चौधरी चरण सिंह को याद करते हुए कहा कि उन्‍होंने किसानों के लिए काम किया. इसके बाद पूरे सभा स्‍थल पर मोदी-मोदी के नारे गूंजने लगे.
  2. चौकीदारः अपने पूरे भाषण में 25 से अधिक बार खुद को चौकीदार बताते हुए कहा कि मैं चौकीदार हूं और चौकीदार कभी नाइंसाफी नहीं करता. हिसाब होगा, सबका होगा, बारी-बारी से होगा. एक तरफ फैसले लेने वाली सरकार है. एक तरफ नए भारत के संस्कार, दूसरी तरफ वंशवाद, भ्रष्टाचार का बोलबाला.  एक तरफ दमदार चौकीदार है, दूसरी तरफ दागदारों की भरमार है. 
  3. सबूत Vs सपूत:  सर्जिकल स्‍ट्राइक पर जनता से पूछा कि हमे सबूत चाहिए या सपूत चाहिए. जो सबूत मांगते हैं वो सपूत को ललकारते हैं. मेरे देश के सपूत यही मेरे देश का सबसे बड़ा सबूत है. जमीन से आसमान तक सर्जिकल स्ट्राइक किया. महामिलावटी लोग सोच रहे हैं कि मोदी ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों को क्यों मारा. देश को हिंदुस्तान के हीरो चाहिए या पाकिस्तान के. मोदी के इस सवाल पर मानों पब्‍लिक में एक नया जोश भर दिया. काफी देर तक मोदी-मोदी के नारे गूंजते रहे.
  4. महामिलावट: महागठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि इस सरकार से पहले महामिलावटी लोग आतंकी की जाति देखते थे. महामिलावटी लोगों की सरकार में देश कैसे सुरक्षित रहेगा? योगी जी की सरकार आई है, तबसे गुंडों और बदमाशों में डर और भय है.  बेटियों के साथ अत्याचार करने वाले आज सौ बार सोचते हैं.आपके चौकीदार ने ऐसे लोगों के लिए फांसी तक का प्रावधान कर दिया है
  5. मजबूत सरकार: बीते 5 वर्षों में जिस स्थिति से भारत को निकाल कर लाए हैं, उसे और मजबूत करना है. मजबूत देश के लिए मजबूत सरकार चाहिए. महामिलावटी लोगों को जरा भी मौका मिल गया तो यह देश पुरानी स्थिति में जाने में जरा भी देर नहीं लगेगी. 
  6. सेट: मिशन शक्‍ति पर राहुल गांधी के उस कटाक्ष पर मोदी बरसे जिसमें उन्‍होंने कहा था कि मोदी जी को विश्‍व रंगमंच दिवस की बधाई. A-SAT की बात कहने पर थियेटर का सेट समझा. आज भारत जब अपनी ताकत बढ़ा रहा है, अंतरिक्ष में चौकीदारी करने में समर्थ हो रहा है
  7. न्‍यूनतम योजना पर वारः वन रैंक पेंशन की मांग को पूरा करने काम इस चौकीदार ने किया. 50 करोड़ गरीब परिवारों को 5 लाख रुपये के मुफ्त इलाज की व्यवस्था की.देश के गरीबों के लिए जनधन खाते खुलवाए और जो खाते नहीं खुलवा सके वो क्‍या खातों में पैसा डाल पाएंगे.
  8. सबकुछ दांव परः मैं देश के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगाने वाला व्यक्ति हूं . कोई भी अंतरराष्ट्रीय दबाव आपके चौकीदार को झुका नहीं पाएगा. मेरे पास कुछ भी नहीं है, जो भी है देश का दिया हुआ है. चिंता तो उसे होती है जिसको खोने का डर है.
  9.  खोटी नियत विपक्ष् कीः जिसकी नीयत में खोट होती है वो अपने परिवारों के बारे में सोचते हैं. हमारे जवान बुलेटप्रूफ जैकेट मांग रहे थे, पुरानी सरकार मांग को टालती रही. पुरानी सरकारें भारत को कमजोर बनाकर रखना चाहते हैं. किसके इशारे पर आप लोग ढुलमुल रवैया अपनाते रहे.
  10.  यूपी में गठबंधन पर बोले- इन लोगों की राजनीति तभी चलती है जब देश बंटा रहे, कमजोर रहे. सबका साथ सबका विकास उन्हें मंजूर नहीं है. महामिलावट करने वाले दल आज आपके चौकीदार से परेशान हैं.
  11. बेमेल गठबंधनः सपा-बसपा के गठबंधन पर बोले- यूपी में सब इतनी जल्दी जल्दी हो रहा है कि पूछिए मत. विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जोड़ी पर कटाक्ष करते हुए बोले-पिछले चुनाव में 2 लड़कों का खेल देखा. बुआ और बबुआ तक पहुंचने में जो तेजी दिखाई गई है वह गजब है.ये वही लोग हैं जिन्होंने नारा बना रखा था यूपी को लूटो बारी-बारी.
  12. गुंडाराज पर वारः 2014 और 2017 में यूपी के लोग दिखा चुके हैं कि यूपी को जातियों में बांटने की कोशिस सफल नहीं होगी. इस बार भी जनता का रिजल्ट 2014 और 2017 से भी शानदार आने वाला है. सपा के शासनकाल के दंगों को देश झेल चुका है.  गुंडाराज इस तरह कायम था.
  13. 3 तलाक: यह वहीं लोग हैं 3 तलाक का विरोध करते हैं. पिछले चुनाव में ऐसे ही लोगों के दबाव में मुसलिम महिलाओं को वोट नहीं ंदेने दिया गया. सभी को वोट करना चाहिए, इसीलिए जो आपपर अत्याचर करते हैं उनकी हरकतों को आप भूले नहीं. 11 अप्रैल को आप अपने घरों से जरूर निकलें.
  14. गन्ना किसान: समाजवादी पार्टी के शासन में गन्ना किसानों को अपना पैसा पाने के लिए इंतजार करना पड़ता था.  सपा के समय 35000 करोड़ रुपये का बकाया था गन्ना किसानों का, जिसका काफी हदतक भुगतान हो चुका है. गन्ना किसानों का बकाया अभी भी है मैं विश्वास दिलाता हूं आपकी एक एक पाई दी जाएगी. हमारी सरकार ने लागत से डेढ़ गुना देने का काम किया. 
  15. कनेक्‍टिविटीः दिल्ली से मेरठ को जोड़ने वाले आधुनिक हाइवे का काम लगभग पूरा हो चुका है. मेरठ को हाइवे, रेलवे के साथ उड़ान योजना के तहत हवाई सुविधा भी देने की कोशिश. मेरठ के पूरे क्षेत्र को बेहतर यातायात से जोड़ने का काम किया है.
  16. गरीबी: गरीबीपर सरकारें ढीला रवैया अपनाती रही हैं. कांग्रेस ने गरीबों के साथ गद्दारी की है. कांग्रेस हटाओ गरीबी अपने आप हट जाएगी. कांग्रेस का 72 साल का काम खुद अपनी गवाही दे रहा है. गरीबों के साथ गद्दारी करने वाली कांग्रेस से गरीब बदला लेने वाला है.
  17. नया भारतः नए भारत का संकल्प ले रहे हैं तो उसी कमल के जरिए एकजुट होकर आगे बढ़ना है. आपकी मजबूत और निर्णायक सरकार आने वाली पीढी के लिए एक बेहतर भारत बनेगा. नये भारत में मूलभूत सुविधाएं, सभी को शिक्षा मिलेगी. नए भारत में किसानों के महसूस होगा कि खेती करना लाभदायक है.नए भारत में सभी को समान अवसर मिलेगा.
  18.  ‘सराब’: आप जब भी कमल पर वोट देंगे वो सीधा मोदी तक पहुंचेगा. मोदी ने लोगों से पूछा कि सपा का स, आरएलडी का आर, बसपा का ब मतलब ‘सराब’, तो बताइए कि शराब से बचना चाहिए कि नहीं. इस पर जनता काफी देर तक मोदी-मोदी कहती रही.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com