September 22, 2024

‘इन्होंने देशहित को बलि चढ़ाया, मोदी ने खुद को खपाया’, परिवारवाद पर फिर पीएम मोदी का विरोधियों पर प्रहार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना दौरे पर हैं जहां उन्होंने श्री उज्जयिनी महाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद पीएम ने संगारेड्डी में 7200 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स को हरी झंडी दिखाई. यहां एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने परिवारवाद को लेकर विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है. पीएम मोदी ने कहा, “उनके लिए परिवार फर्स्ट है और मोदी के लिए नेशन फर्स्ट.”

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मैं कहता हूं कि परिवारवाद लोकतंत्र के लिए खतरा है, जब मैं कहता हूं कि परिवारवाद युवाओं के मौके छीनता है तो वो लोग जवाब नहीं देते. उन्होंने सभा में मौजूद जनता से पूछा क्या ये विचारधारा की लड़ाई है? मोदी ने आगे कहा विरोधियों के लिए फैमिली फर्स्ट है और मोदी के लिए नेशन फर्स्ट है.

मोदी के लिए देश ही परिवार

पीएम मोदी ने कहा विरोधियों के लिए परिवार पहले है लेकिन मेरे लिए देश ही परिवार है. उन्होंने आगे कहा, “मैं देश की राजनीति में युवाओं को आगे लाना चाहता हूं. परिवारवाद ने देश को लूटा है, परिवारवादियों ने महंगे महंगे गिफ्ट के जरिए काले धन को सफेद किया है. लेकिन मुझे जो गिफ्ट मिले उसकी नीलामी कर सरकारी खजाने में या मां गंगा की सेवा में लगा दिए.”


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com