September 23, 2024

एक्टर राजपाल यादव पहुंचे दिल्ली, कांग्रेस नेता शीला दीक्षित से की मुलाकात

लोक सभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहा है, हर रोज किसी सेलेब्रेटी की राजनीति में एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं. भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव ‘निरुहआ’ और रवि किशन के बाद एक्टर राजपाल यादव भी चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. राजपाल यादव आज दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शीला दीक्षित से मिलने उनके दिल्ली स्थित घर पहुंचे. खबरों की मानें तो हो सकता है राजपाल यादव कांग्रेस ज्वाइन करने के साथ ही चुनाव भी लड़ सकते हैं. 

राजपाल यादव पिछले दिनों ही तिहाड़ जेल से रिहा हुए हैं. लोन नहीं चुकाने के एक मामले में राजपाल जेल में सजा काटकर रहे थे. फरवरी के अंत में रिहा हुए अभिनेता का कहना है कि वह अब उबर गए हैं और जल्द ही फिल्मों में वापसी करेंगे, लेकिन शीला दीक्षित से मुलाकात के बाद तो लगता है कि वो राजनीति में भी एंट्री कर सकते हैं. 

राजपाल यादव से पहले एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस के टिकट से नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं. वहीं रंगीला गर्ल के बाद अब 90 की मशहूर एक्टर रहीं रितु शिवपुरी ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है. रितु की सदस्यता की जानकारी कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. बता दें कि इन दिनों भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी में सितारों के शामिल होने की खबरें बनी हुई हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com