September 22, 2024

गौतम गंभीर के समर्थन में भज्जी-लक्ष्मण, कहा- वो ऐसी टिप्पणी कर ही नहीं सकते

पूर्वी दिल्ली से AAP कैंडिडेट आतिशी के खिलाफ लिखे गए विवादास्पद पर्चे पर सियासी जंग जारी है. इस बीच इस विवाद में क्रिकेटर हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण भी कूद आए हैं. पूर्वी दिल्ली से बीजेपी कैंडिडेट गौतम गंभीर के समर्थन में ट्वीट करते हुए हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि गौतम कभी भी किसी महिला के लिए गलत नहीं कह सकते हैं चाहे वो हार ही क्यों न जाएं.

बता दें कि गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि दिल्ली में गौतम गंभीर की ओर से एक बेहद अभद्र पर्चा बंटवाया गया है. इसमें आतिशी के खिलाफ बेहूदा टिप्पणी की गई थीं.

गौतम गंभीर ने इन आरोपों पर दो टूक कहा है कि अगर आम आदमी पार्टी इन आरोपों को साबित कर देता है तो वे राजनीति छोड़ देंगे. इस पूरे घटनाक्रम पर हरभजन सिंह ने आश्चर्य जताया और कहा, “गौतम गंभीर को लेकर कल को हुए घटनाक्रम के बारे में मैं चकित हूं, मैं उन्हें बहुत अच्छे तरीके से जानता हूं, वह महिलाओं के खिलाफ कभी अपशब्द नहीं बोल सकते हैं, वह जीतते हैं या फिर हारते हैं ये अलग बात है लेकिन ये आदमी इन सब चीजों से ऊपर है.”

बता दें कि इससे पहले जब गौतम गंभीर ने बीजेपी के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत की थी उस वक्त भी हरभजन सिंह ने गौतम गंभीर को शुभकामनाएं दी थी.

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि वो गौतम गंभीर को दो दशकों से जानते हैं और वे उनकी ईमानदारी, चरित्र और महिलाओं के लिए उनकी इज्जत पर गारंटी दे सकते हैं.

गौरतलब है कि गुरुवार को ही इन आरोपों पर गौतम गंभीर ने बेहद दुख बताया था और इसे निराधार करार दिया था. गौतम गंभीर ने कहा था, “मैं घोषणा करता हूं कि अगर यह साबित हुआ कि मैंने यह किया है तो मैं अभी अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा अगर नहीं तो क्या आप राजनीति छोड़ेंगे?” 

केजरीवाल की कड़ी निंदा करते हुए बीजेपी के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार गौतम गंभीर ने कहा, “मैं एक महिला, वह भी अपनी सहयोगी के अपमान करने के अरविंद केजरीवाल के कृत्य का निंदा करता हूं. और यह सब महज चुनाव जीतने के लिए?”

शुक्रवार को गौतम गंभीर ने कहा कि आज अच्छे लोग राजनीति में नहीं आना चाहते हैं, क्योंकि वह अरविंद केजरीवाल जैसे लोगों के सामने खड़े नहीं होना चाहते हैं. केजरीवाल लगातार घटिया मानसिकता की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं. वहीं आतिशी ने दिल्ली महिला आयोग में इस मामले की शिकायत की है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com