September 22, 2024

पाकिस्तान जा रहा पानी हमारे खेतों में जाएगा : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में रैली के दौरान पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा, 23 मई को जब फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी, तो जो पानी आज पाकिस्तान जा रहा है वह पानी हिंदुस्तान के खेतों में जाएगा।

रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, आज पूरी दुनिया भारत की आवाज सुन रही है। दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। दो दिन पहले ही भारत के बहुत बड़े दुश्मन आतंकवादियों का सरगना मसूद अजहर को दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया।

पाकिस्तान में बैठा आतंकियों का यह आका कई बरसों से भारत को घाव पर घाव दे रहा था। इन आतंकियों के पीठ में घाव करने के कारण मेरे राजस्थान की अनेक वीर माताओं ने अपने वीर बेटे खोए। लेकिन अब इन आतंकियों का पाकिस्तान में मौज करना मुश्किल हो गया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मसूद पर फैसले पर खुशी मनाने के बजाय कांग्रेस अपना मजाक उड़ाने में लगी है। कांग्रेस कह रही है कि मसूद अजहर को चुनाव में ही क्यों आतंकी घोषित किया गया। यह क्या भाजपा ने किया है? हमारे हेडक्वार्टर में इसका फैसला हुआ है क्या।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस को परेशानी है कि चुनाव चल रहे हैं और अबु धाबी के क्राउन प्रिंस मुझे अवॉर्ड दे रहे हैं। मोदी ने कहा कि मैं कांगे्रस से यह जानना चाहता हंू कि संयुक्त राष्ट्र को यह घोषणा करने से पहले उनसे पूछना चाहिए था क्या। 
 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com