September 22, 2024

बंगाल में बवाल: पुलिस ने रोकी अमित शाह की रैली

पश्चिम बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच रार बढ़ती जा रही है। कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले राज्य पुलिस सभा की अनुमति के कागजात मांगने पहुंची। पेपर नहीं दे पाने पर मंच तोड़ने को कह डाला। बढ़ते विवाद के बीच भाजपा कार्यकर्ता रैली स्थल पर जमे हैं। सातवें चरण के लिए अमित शाह उत्ती कोलकाता लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार को पहुंचे हैं। यहां उनका रोड शो भी होना है। 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोलकाता में अमित शाह की रैली में अड़ंगेबाजी की कोशिश हो रही है। विजयवर्गीय ने ट्वीट किया किया कि अमित शाह जी की रैली में अड़ंगेबाजी, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने भाजपा को परेशान करने के लिए प्रशासन को खुला छोड़ रखा है। अमित शाह जी की रैली में अड़चन डालने के लिए लाऊडस्पीकर को पुलिस ने मुद्दा बना लिया है। ये चुनावी आचार संहिता है या ममता सरकार की हठधर्मी?”

विजयवर्गीय ने एक वीडियो भी ट्वीट किया है, जिसमें वह कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी के साथ बात करते नजर आ रहे हैं।  पुलिस के अधिकारी कैलाश विजयवर्गीय को बता रहे हैं कि वे आचार संहिता का पालन नहीं कर रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने वीडियो में पुलिसकर्मी के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं। 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com