September 22, 2024

बीजेपी को फायदा पहुंचाना चाहती है कांग्रेस, दोनों में कोई फर्क नहीं: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों के बीच कोई फर्क नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी को फायदा पहुंचाना चाहती है।

अखिलेश यादव ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा और आरएलडी ने ही बीजेपी का सामना किया है। इसी वजह से बीजेपी रुक रही है। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने कांग्रेस से डराने वाली संस्थाओं के बारे में सीखा होगा। 

वहीं, जब अखिलेश से प्रियंका के उस दावे के बारे में पूछा गया कि जिसमें प्रियंका का कहना था कि बीजेपी के वोट शेयर को काटने के लिए कांग्रेस ने कमजोर उम्मीदवार उतारा है तो सपा प्रमुख ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि कांग्रेस ने कहीं भी कमजोर उम्मीदवार उतारा है। कोई भी पार्टी ऐसा नहीं करती है। जनता उनके साथ नहीं है। सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि कांग्रेस और बीजेपी में कोई फर्क नहीं है, जो कांग्रेस है, वही बीजेपी है और जो बीजेपी है, वही कांग्रेस है।

SP-BSP गठबंधन रचेगा इतिहास: अखिलेश

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन इतिहास रचेगा और देश को नया प्रधानमंत्री मिलने जा रहा है। अखिलेश ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, ”इस बार गठबंधन एक इतिहास रचेगा … देश को नया प्रधानमंत्री मिलने जा रहा है।” उन्होंने कहा, ”बड़ी पार्टी के बड़े नेता यहां आकर बड़ी-बड़ी बातें कर चुके हैं लेकिन उनके भाषण में कोई दम और जोश नहीं है। जो नारे लगाते थे, अब उनमें भी दम नहीं रहा।”  अखिलेश ने कहा, ”जब से चार चरणों का चुनाव खत्म हुआ है, तापमान बढ़ता जा रहा है । गठबंधन के पक्ष में वोटों की बारिश हो रही है। गठबंधन के इस तूफान ने सबका सफाया कर दिया है। हम किसान और गरीब हैं, खून पसीना बहाकर मेहनत करके आगे बढ़ना जानते हैं।

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com