September 22, 2024

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने कहा- मेरा पैसा ले लो और जेट एयरवेज को बचा लो

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने एक बार फिर ट्विट कर बैंकों का पैसा लौटाने के लिए कहा है। विजय माल्या ने ट्विट में लखा है कि बैंक उनका पैसा ले लें और नकदी संकट से जूझ रहे जेट एयरवेज को बचा लें। कल जेट एयरवेज के चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी ने कंपनी के बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है। नकदी संकट से जूझ रही जेट एयरवेज का नियंत्रण अब बैंकों के हाथों में आ गया है। 

विजय माल्या ने अपने ट्विट में कहा कि भारतीय जनता पार्टी की अध्यक्षता वाली एनडीए ने उनके लिए कुछ नहीं किया जबकि उन्होंने करोड़ों रुपए किंगफिशर एयरलाइन में लगाए थे। जेट एयरवेज को दिवालिया होने से बचाने के लिए एसबीआई बैंक ने एयरलाइन का नियंत्रण अपने हाथों में ले लिया है जिसके बाद विजय माल्या ने कई ट्विट किए।

विजय माल्या ने ट्विट में लिखा कि उन्होंने किंगफिशर एयरलाइन में 4,000 करोड़ रुपए निवेश किए थे ताकि कंपनी और कर्मचारियों को बचाया जा सके। इसे स्वीकारने की जगह उन्हें हर जगह नकारा गया। पब्लिक सेक्टर बैंक ने कंपनी और कर्मचारियों को बचाने के लिए उनकी मदद नहीं की। यूपीए सरकार के समय मनमोहन सिंह ने किंगफिशर एयरलाइन को बचाने के लिए कोशिशें की थी जिसकी भाजपा ने आलोचना की। इस पर भी विजय माल्या ने सवाल उठाएं हैं।

दिल्ली की एक अदालत ने फेरा उल्लंघन से संबंधित एक मामले में शराब कारोबारी विजय माल्या  की बेंगलुरू में स्थित संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश दिया हुआ है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com