September 22, 2024

भाजपा की ‘बी टीम’ नहीं, तमिलनाडु की ‘ए टीम’ है मेरी पार्टी -कमल हासन

मक्कल नीधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी भाजपा की बी टीम नहीं है, बल्कि तमिलनाडु की ए टीम है। रविवार रात को तिरुनेलवेली में पार्टी की एक रैली को संबोधित करते हुए हासन ने बिना किसी संगठन का नाम लिए सीधे तौर पर कहा कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उनकी पार्टी का कद बढ़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि उनपर एक आरोप यह भी लग रहा है कि उनकी पार्टी भाजपा की बी टीम है। इस आरोप से उन्होंने इंकार करते हुए कहा कि उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की ‘बी टीम’ नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उनकी पार्टी का रुतबा बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि हम वर्तमान में पार्टी की ओर से संसदीय चुनाव के लिए उम्मीदवार की पसंद जारी कर रहे हैं।

उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से अपील की है कि अगली पीढ़ी के लिए वास्तविक लोकतंत्र का चयन करें। लिखा है कि तमिलनाडु के सभी लोग अच्छे उम्मीदवार की सलाह देते हैं। 

दिसंबर में किया था लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान

अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने दिसंबर 2018 में लोकसभा चुनाव 2019 लड़ने का एलान किया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वह खुद भी चुनाव लड़ना चाहेंगे और उम्मीदवारों के चयन के लिए एक कमेटी गठित की जाएगी। उनकी पार्टी के चुनाव अभियान का फोकस तमिलनाडु का विकास होगा। उन्होंने समान विचार वाली पार्टी के साध गठबंधन करने की भी बात कही थी और साथ ही कहा था कि गठबंधन को लीड करने की बात कहना जल्दबाजी होगी। 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com