September 22, 2024

सपा ने राम मंदिर पर हमला करने वालों के केस वापस लिए- सीएम योगी

गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के चुनाव प्रचार का आगाज मंगलवार को सीएम योगी ने किया। मुख्यमंत्री योगी ने आदित्यनाथ ने गोरखपुर के नुमाइश मैदान में विजय संकल्प जनसभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करने के बाद योगी वाराणसी के लिए रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव और पूर्वांचल प्रभारी प्रियंका गांधी पर हमला किया। नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि जिन लोगों के लिए मंदिर पांच साल तक सांप्रदायिकता का केंद्र रहता है, वे चुनाव के समय मंदिरों के चक्कर लगा रहे हैं। राम का नाम जप रहे हैं लेकिन संस्कार नहीं हैं। मंदिर में बैठते हैं तो लगता है नमाज पढ़ रहे हैं।काशी विश्वनाथ का दर्शन किया, लेकिन अपने गले की माला निकालकर लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर चढ़ा दिया।

– सीएम योगी ने राहुल गांधी की सालाना 72 हजार रुपये देने की योजना पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि जो वादे पूरे नहीं हो सकते, वही कांग्रेस करती है। इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था। गरीबी नहीं हटी। अब राहुल 72 हजार रुपये की बात कर रहे हैं।

– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश विकास कर रहा है। प्रधानमंत्री आवास के रूप में गरीबों को हमने छत दिया। भाजपा ने जो कहा वह बिना भेदभाव के शासन की योजनाओं को सभी तक पहुंचाया।

-इसके साथ ही योगी ने सपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, सपा सरकार के समय कितने गरीबों को आवास मिले यह आप जानते हैं। हमने 23 लाख गरीबों को आवास दिया। हमने जाति नहीं देखी, हमने गरीब को, किसान को, सभी को बिना किसी भेदभाव के योजनाओं का लाभ दिया। कांग्रेस ने आतंकियों को बिरयानी खिलाई, उनका महिमा मंडन करके आराजकता को बढ़ावा दिया। अब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान को गोले से जवाब देते हैं। कांग्रेस देश की रक्षा नहीं कर सकती है। अब देश में मजबूत सरकार है। एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तानी आतंकियों की कमर तोड़ दी।

– योगी ने कहा कि 2012 में सपा सरकार बनी तो सबसे पहले राममंदिर पर हमला करने वालों से मुकदमे हटाए गए।

– पात्र लोगों को आयुष्मान योजना के तहत सालाना 5 लाख, 2.50 लाख रुपये आवास , 20 हजार रुपये शौचालय के लिए दिये जा रहे हैं।

– जनकल्याण कारी योजनाएं चल रही हैं। कांग्रेस का वादा छलावा है। जनता झांसे में नहीं आएगी। भाजपा विकास, सुशासन और राष्ट्रवाद को लेकर जनता के बीच है।

अपने संबोधन के अंत में सीएम योगी ने ‘इस बार यूपी में 74 पार, एक बार फिर मोदी सरकार’ का नारा लगवाया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com