September 22, 2024

कोरोना का असर, होली मिलन में नहीं शामिल होंगे पीएम मोदी, एक्सपर्ट्स की सलाह के बाद फैसला

भारत में कोरोना वायरस के कई मामले सामने आए हैं, जिसके बाद अब हर जगह अलर्ट है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. बुधवार को पीएम मोदी ने ऐलान किया कि वह इस साल किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे. प्रधानमंत्री ने ये फैसला एक्सपर्ट्स की सलाह पर लिया है.

कोरोना वायरस को लेकर किए गए ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, ‘दुनियाभर में एक्सपर्ट्स ने सलाह दी है कि भीड़ वाले इलाकों में शामिल होने से बचें, ताकि कोरोना वायरस का असर ना फैल पाए. ऐसे में इस साल मैं किसी भी होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लूंगा’.

बता दें कि हर साल होली के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई कार्यक्रम में शामिल होते हैं. इस मौके पर वो आम लोगों के साथ पार्टी के कार्यकर्ता और मीडियाकर्मियों से मुलाकात करते हैं. पिछले कुछ वर्षों में ये कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में होता आया है.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के भारत में कई केस सामने आ गए हैं. अब तक भारत में 18 केस सामने आ चुके हैं, जिनमें पंद्रह इटली से आए विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. ऐसे में अब भारत की ओर से हर जगह अलर्ट जारी किया गया है. भारत में अभी तक नई दिल्ली, आगरा, नोएडा में कोरोना को लेकर अलर्ट तेज हुआ है.

मंगलवार को भी पीएम ने दिया था संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भी कोरोना वायरस को लेकर अपडेट दिया था. पीएम ने कहा था कि कोरोना वायरस को लेकर उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया है, केंद्र और राज्य सरकार एक साथ मिलकर इसपर काम कर रही है. इसके अलावा पीएम ने भरोसा दिया था कि इससे घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि कुछ सावधानियां हैं जिन्हें हर किसी को ध्यान में रखना चाहिए.

पीएम मोदी की ओर से कुछ सुझाव दिए गए थे, जिसमें कोरोना वायरस से निपटने के बारे में बताया गया था. इसमें लगातार हाथ धोना, एक-दूसरे से हाथ ना मिलाना जैसी बातों का ध्यान रखने को कहा गया है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com