September 22, 2024

बिग ब्रेकिंग: लॉकडाउन: त्रिवेंद्र हमारे क्षेत्रीय कमान्डर: हरीश रावत

देहरादून: 31 मार्च को अंतर्जनपदीय यातायात के फैसले को वापस लेने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सोशियल मीडिया पर भले ही जमकर आलोचना हो रही है लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उनके फैसले की जायज बताया। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री के फैसले की लोग जितनी आलोचना करें लेकिन मैं उनके साथ खड़ा हूँ।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह हमारे क्षेत्रीय कमांडर हैं। हरीश रावत में त्रिवेंद्र के फैसले का बचाव करते हुए कहा कि स्थितियों को देखकर कभी एक रणनीति बनानी पड़ती है और जब स्थिति बदलती है, तो दूसरी रणनीति बनानी पड़ती है। इसलिये जो माननीय मुख्यमंत्री जी का निर्णय है, हम सबको उसको सपोर्ट करना चाहिये और उनके आत्मविश्वास को बढ़ाना चाहिये, ताकि कोरोना के खिलाफ जो वैश्विक लड़ाई है, उसमें उत्तराखंड के मोर्चे पर हम जीत सकें, हम विजय हासिल करें।

कोरोना के खिलाफ मुख्यमंत्री मंत्री अकेले जूझ रहे

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं अखिल भारतीय कांग्रेस के महासचिव हरीश रावत ने बयान जारी किया।

कांग्रेसी नेता हरीश रावत का बयान ऐसे समय आया है जब कोरोना के खिलाफ मुख्यमंत्री मंत्री अकेले जूझ रहे हैं। ऐसे समय उनकी पार्टी के कोई नेता उनके साथ खड़ा नहीं दिखाई दे रहा है। हालात यह है कि मुख्यमंत्री इस आपदा के समय खुद विधायकों को फ़ोन कर रहे हैं। जब संगठन और सरकार ने मोर्चा सम्भलना था तब मुख्यमंत्री की बात रखने के लिए हरीश रावत जैसा नेता आगे आ रहा है। और उन्हें कहना पड़ रहा है कि मुख्यमंत्री का फैसला जनहित में है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com