September 22, 2024

कोरोना से जंग: संकट के समय देश सेवा के लिए आगे आये सन्यासी, योग माता फाउंडेशन ने पीएम केयर्स में दिए 1.42 करोड़

देहरादून : वैश्विक महामारी कोरोना वाइरस (कोविड-19) के खिलाफ संतों ने भी मोर्चा खोल दिया है। संत नगरी हरिद्वार से यह मुहिम शुरू हो चुकी है। आपको बता दें कि महामंडलेश्वर योगमाता किको आईकावा और महामंडलेश्वर महायोगी पायलट बाबा ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के माध्यम से पीएम केयर्स फंड में सहयोग राशि दान की। महामंडलेश्वर योगमाता किको आईकावा और महामंडलेश्वर महायोगी पायलट बाबा के द्वारा प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं राहत कोष (PM Cares Fund) में 1 करोड़ 42 लाख रुपये की सहायता मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के माध्यम से जमा कराई गई।

योगगुरू और योगमाता ने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में संचालित भाजपा सरकार लोकहित में कार्य कर रही है। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि सीएम रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और महामंत्री संगठन अजय कुमार कोरोना योद्धाओं की तरह प्रदेश में काम कर रहे हैं।

योगगुरु पायलट बाबा के शिष्य और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के प्रदेश संयोजक सुनील सैनी द्वारा महामंडलेश्वर योगमाता किको आईकावा और महामंडलेश्वर महायोगी पायलट बाबा द्वारा दी गई सहयोग राशि को सीएम रावत को सौंपी गई।

महामंडलेश्वर योगमाता किको आईकावा और महामंडलेश्वर महायोगी पायलट बाबा ने अपने संदेश में कहा कि प्रदेश मुख्य मंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में चहुमुंखी विकास हो रहा है साथ ही इस वैश्विक महामारी के खिलाफ जिस तरह से सीएम द्वारा काम किया जा रहा है वह काबिलेतारीफ है। वहीं उन्होंने अपने संदेश में कहा कि महामंत्री संगठन अजय कुमार सहज व्यक्तित्व के धनी है हरिद्वार उनकी कर्मस्थली रही है।उन्होंने कहा कि पूर्व की भांति संघ व संगठन के लिए उनके आश्रम और प्रतिष्ठान हमेशा खुले रहेंगे।

इस मौके पर पायलेट बाबा काॅलेज के प्रबंधक निदेशक सुनील सैनी ने कहा कि संस्थान कोरोना वायरस कोविड-19 की आपात स्थिति में राज्य सरकार के साथ खडा है। उन्होंने कहा कि संस्था का उददेश्य ऐसे लोगों की सहायता करना है जिन्हे संकट के समय अधिक आवश्यकता है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com