September 22, 2024

अभी-अभीः उत्तराखंड में आज मिले 9 कोरोना पाॅजिटिव, मरीजों की संख्या हुई 120

देहरादून। बुधवार को सात बजे तक उत्तराखंड में नौ कोरोना संक्रमित मामले सामने आए। जिसके बाद अब राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 120 हो गई है। वहीं इनमें से 53 मरीज ठीक हो चुके हैं। जबकि मंलगवार को प्रदेश में अबतक सबसे अधिक मामले शामने आये है। मंगलवार को प्रदेश में 15 कोरोना पाॅजिटिव मामले सामने आये है।

आज अल्मोड़ा, उत्तरकाशी और हरिद्वार में एक, नैनीताल में दो, ऊधमसिंह नगर में चार संक्रमित मामले सामने आए हैं। अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने इसकी पुष्टि की है। जबकि रूड़की में मोहनपुरा कालोनी निवासी संक्रमित युवक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है। दइसके साथ ही मोहनपुरा कालोनी को भी सील करने की तैयारी शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी में मिला कोरोना संक्रमित मरीज विगत 16 मई को दिल्ली से तीन लोगों के साथ आया था। तीनों में बुखार के लक्षण होने के बाद जिला अस्पताल में आइसोलेट किया गया था। इनमें एक 38 साल के व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि बाकी दो लोगों में से एक की रिपोर्ट निगेटिव आई है। एक रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। उधर प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस कोविड-19 के मरीजों की संख्या को देखते हुए सरकार ने सख्त निर्देश जारी किये है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com