September 22, 2024

यूपी में तूफान और ओलावृष्टि का तांडव

इन दिनों चक्रवाती तूफान लोगों की जान का दुश्मन बना हुआ है, जिसके कारण काफी नुकसान का खामियाजा भी भुगतना पड़ रहा है। अब यूपी के कन्नौज में तूफान और ओलावृष्टि ने तांडव मचा कर रख दिया है। तूफान की वजह से वहां 6 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए।

Chhattisgarh weather update - Five minute storm created havoc ...

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें उन्नाव के क्षेत्र को भी जोड़ दें तो मौत का यह आंकड़ा बढ़कर 13 तक पहुंच चुका है। कन्नौज जिले के तिर्वा तहसील में तूफान से सबसे ज्यादा क्षति हुई है।

यूपी में भीषण तूफान से गई 6 लोगों की ...

राज्य सरकार ने मारे गए लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है। शनिवार को आए चक्रवाती तूफान में दर्जनों पेड़, बिजली के पोल धराशायी हो गए जबकि मुर्गी फार्म, डेरी फार्म और गैस एजेंसी को भी नुकसान पहुंचा है, बिजली के पोल गिरने से एक दर्जन से ज्यादा गांवों में बिजली बाधित हो गई।

यूपी में तूफान ने बरपाया कहर, 19 लोगों ...

कन्नौज के एसडीएम ने प्रभावित गावों में पहुंचकर हालात और नुकसान का जायजा लिया.तिर्वा में तेज आंधी की वजह से ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। इससे ट्रैक्टर पर बैठे आठ साल के बच्चे की दबने से मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया था। इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई, ग्रामीणों के मुताबिक इससे पहले जिले में इतना भीषण तूफान उन्होंने कभी नहीं देखा था।

दिल्ली-यूपी समेत कई राज्यो में तेज ...

ठठिया क्षेत्र में एक व्यक्ति के सिर पर ओला गिरने से उसकी मौत हो गई जबकि दो जगह दीवार गिरने से दो लोगों की जान चली गई।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com