September 22, 2024

पंजाब में ISI की बड़ी साजिश नाकाम, आतंकी तेजा महदपुरिया गिरफ्तार

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI पंजाब में लगातार लश्कर, जैश-ए-मोहम्मद, बब्बर खालसा और खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के आतंकियों की मदद से गैंगस्टरों को अपने साथ जोड़ कर बड़ी साजिश करने में लगी हुई है। पंजाब पुलिस सूत्रों के मुताबिक गैंगस्टरों को लगातार हथियार और पैसा पहुंचाया जा रहा है और उनके जरिए पंजाब में टारगेट किलिंग करवाकर पंजाब का माहौल बिगाड़ने के लिए बड़ी साजिश रचने की कोशिश जारी है।

इसी सिलसिले में पंजाब पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने पंजाब के मोहाली में तेजा महदपुरिया नाम के आतंकी व गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है और इसके पास से हथियार व काफी सामग्री भी बरामद की हैं। पंजाब पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन लगातार इसकी तलाश में लगा हुआ था। इसपर पंजाब में दर्जनों मामले दर्ज हैं। पंजाब को दहलाने की कोशिश को अंजाम देने के लिए यह टारगेट किलिंग करने वाला था। हालांकि पुलिस ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि वह कौन था, जो इस आतंकी के निशाने पर थी।

पंजाब पुलिस को जैसे ही इस बारे में जानकारी मिली थी तो उसने सभी वीआईपी और दूसरे उन सभी लोगों की सुरक्षा को बढ़ा दिया था, जिनको यह आतंकी टारगेट कर सकता था। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, इस आतंकी से मौहाली में स्‍पेशल सेल की टीम पूछताछ कर रही है और आज शाम को डीजी पंजाब इस बारे में जानकारी देंगे कि इसके निशाने पर कौन था।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com