September 22, 2024

कोरोना संकटः उत्तराखंड में मिले 68 कोरोना पॉजिटिव, दून मेडिकल कॉलेज के 2 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित

देहरादून। उत्तराखंड में भी कोरोना का संकट कम होने का नाम नही ले रहा है। आये दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में आयी तेजी ने सब को परेशानी में डाल दिया है। गुरुवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 68 नए केस सामने आए हैं। जिसके बाद अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 1153 हो गई है। इसमें से 286 मरीज ठीक हो चुके है। आज चंपावत में तीन, ऊधमसिंह नगर में एक, बागेश्वर में दो, अल्मोड़ा में एक, देहरादून में 36, नैनीताल और टिहरी में 10, पौड़ी में चार और उत्तरकाशी में एक मामला मिला है।

जबकि देहरादून में आज दून मेडिकल कॉलेज के दो कर्मचारियों में कोरोना पॉजिटिव मिला है। वहीं 21 लोग ऐसे हैं जो निरंजनपुर सब्जी मंडी के संक्रमित आढ़ती के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए हैं। आठ संक्रमित लोगों की ट्रेवल हिस्ट्री अभी नहीं मिल पाई है। अन्य दो संक्रमित महाराष्ट्र से आए हैं।

स्टेट कॉर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने आज मिले 35 मामलों की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सभी को दून अस्पताल लाया गया है। वहीं आज दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत भी हुई। दोनों मुजफ्फरनगर एम्स ऋषिकेश में भर्ती थे। मौत किस वजह से हुई है अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com