September 22, 2024

सुशांत सुसाइड केस: सुशांत के पिता ने रिया पर लगाए ये 10 बड़े आरोप

सुशांत सुसाइड केस में बिहार पुलिस की जांच तेज होती जा रही है। पुलिस लगातार सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पटना पुलिस आज सुशांत सिंह राजपूत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पैठानी से पूछताछ करेगी। इसके अलावा पुलिस सुशांत के स्टाफ के तौर पर काम करने वाले दिवेश सावंत से भी आज पूछताछ करेगी। दिवेश को रिया चक्रवर्ती ने काम पर रखवाया था।

इसके अलावा बिहार पुलिस रिया की करीबी सैमियल मिरांडा से भी आज पूछताछ कर सकती है। सैमियल का ही मोबाइल नंबर रिया ने सुशांत को दिया था। बताया जा रहा है कि पुलिस सुशांत के बैंकखातों की जांच के बाद सवालों की एक लिस्ट बना रही है, जिसका जवाब वो रिया और उसके भाई से पूछेगी। बता दें कि सुशांत के बैंक खातों की डिटेल लेने के लिए कई बैंकों में पुलिस टीम गई थी। वहीं सुशांत के पिता ने भी रिया पर कई बड़े आरोप लगाए हैं।

रिया पर 10 बड़े आरोप

मेरे बेटे को कहा गया कि तुम्हारे घर में भूत का वास है। तुम्हें अपना घर छोड़ना पड़ेगा। मुम्बई एयरपोर्ट पर एक घर लिया गया, जिसमे सुशांत और रिया के साथ रिया का पूरा परिवार रहने लगा।

उसे ये भी कहा गया कि तुम पागलों की तरह बातें करने लगे हो। तुम्हारे ऊपर किसी साये का असर है। इलाज के बहाने रिया का परिवार सुशांत को अपने घर ले गया।

रिया ने सुशांत के सभी वफादार स्टाफ हटाकर अपनी पसंद के स्टाफ रखे। (दिवेश सावंत उसमें से एक है, जिससे पटना पुलिस शुक्रवार को पूछताछ कर सकती है)

पहले सुशांत का नंबर 9324398079 था। इस नंबर को दिसंबर में रिया के परिवार के द्वारा ब्लॉक कर दिया गया। रिया ने सुशांत को इस्तेमाल करने के लिए एक नया नंबर 9820800308 दिया। ये नंबर रिया के करीबी Saimiyal Mirinda का है। (पटना पुलिस इससे भी आज पूछताछ कर सकती है)

जब सुशांत अपनी बहन से मिलने दिल्ली और हरियाणा आये तो सिर्फ दो दिनों के भीतर रिया बार-बार फोन करने लगी। दबाव की वजह से सुशांत को मुम्बई लौटना पड़ा।

जब रिया को लगा कि सुशांत के पैसे खत्म हो तो उसने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ दिया। साथ में सुशांत के मेडिकल कागज़ात ले गयी। सुशांत ने फोन पर बहन को बताया कि रिया कहती है कि मैं तुम्हारे कागज़ात सबको दिख दूंगी और सबको पता लग जायेगा कि तुम unstable हो – फिर तुम्हे बॉलीवुड में काम नहीं मिलेगा।

दिशा सालियान, एक मैनेजर थी जिसे रिया ने सुशांत के लिए काम पर रख था। उसने जब सुसाइड किया तो घबराकर सुशांत ने रिया को फ़ोन किया, लेकिन रिया ने सुशांत का फ़ोन ब्लॉक कर दिया था।

सुशांत इतना घबरा गया कि मेरी बेटी को उसके पास रहने जाना पड़ा। मेरी बेटी ने उसे समझाया। मेरी बेटी अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते 3-4 दिनों में अपने घर लौट आई। लेकिन बहन के जाने के 2 दिन बाद ही सुशांत ने सुसाइड कर लिया।

रिया के परिवार ने सुशांत को आर्थिक फायदे के लिए hostage बना कर रखा और फिर सुसाइड के लिए मजबूर कर दिया। इस बात की जांच करनी चाहिए कि कैसे इलाज कराया गया और क्या दवा खिलाई गयी। मैं पिता हूं, लेकिन अगर पागलपन का इलाज कराया गया तो मुझसे पूछा क्यों नहीं गया।

मेरे बेटे के account से उसके पैसे ऐसे लोगों के account में ट्रांसफर क्यों किये गए, जिससे सुशांत का कोई लेना देना ही नहीं था।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com