September 22, 2024

आज से दो दिनों के मिशन बिहार पर बीजेपी अध्यक्ष नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिहार के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचेंगे। इस दौरान वो चुनावी लिहाज से कई बड़े कार्यक्रमों की शुरूआत करेंगे। वह आज जहां पटना के पार्टी कार्यालय में चुनावी संचालन समिति की बैठकर लेकर तैयारियों की समीक्षा करेंगे, वहीं अगले दिन बिहार में आत्मनिर्भर भारत मुहिम का आगाज भी करेंगे। पार्टी के एक नेता ने मीडिया को बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पहुंचने से पहले ही बीजेपी के कई बड़े नेता पटना में मौजूद रहेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य भूपेंद्र यादव और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम फडणवीस का भी आज पटना पहुंचने का कार्यक्रम है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दौर से पूरे अभियान को और धार देंगे।

जेपी नड्डा आज  शाम पांच बजे पटना पहुंचेंगे। प्रदेश बीजेपी कार्यालय में वह चुनाव संचालन समिति की बैठक लेंगे और पदाधिकारियों को संबोधित भी करेंगे। अगले दिन शनिवार को वह प्रदेश बीजेपी कार्यालय से ‘आत्मनिर्भर बिहार’ अभियान का शुभारंभ करेंगे और ‘आत्मनिर्भर रथ’ को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे। नड्डा दरभंगा में मखाना अनुसंधान केंद्र पर मखाना उत्पादक एवं मछली उत्पादकों के साथ बैठक करेंगे और उनके साथ विचार विमर्श करेंगे। इसके अलावा मुजफ्फरपुर के पद्मश्री किसान चाची के गांव इब्राहिमपुर (सरैया के निकट) भी जाएंगे तथा वहां लीची कृषक एवं महिला किसानों के साथ बैठक करेंगे।

जानकारी के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय नड्डा कल यानी 12 सितंबर सुबह 10.30 बजे पटना में 1 अणे मार्ग स्थित सीएम आवास पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से  मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में दोनों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बात औपचारिक बात होगी। खबर है कि इस मुलाकात में डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मौजूद रहेंगे।

आपको बता दें कि लंबे समय से एनडीए के घटक दल जेडीयू और एलजेपी के बीच चल रहे कोल्ड वार के बीच एनडीए के शीर्ष नेताओं की इस बैठक को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। दरअसल, एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार एनडीए में अधिक सीट के लिए प्रेशर पॉलिटिक्स का सहारा ले रहे हैं। वहीं सीएम नीतीश कुमार को भी वो लगातार टारगेट कर रहे हैं।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com