September 22, 2024

पूर्व नौसेना अधिकारी पर हमला करने के आरोपी शिवसेना कार्यकर्ता गिरफ्तार

पूर्व नौसेना के अधिकारी पर हमला करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने शिवसेना के दो कार्यकर्ताओं कमलेश कदम और संजय मांजरे को गिरफ्तार किया। समता नगर पुलिस स्टेशन ने केस के सिलसिले में कमलेश कदम और उनके 8-10 साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। डीसीपी ने पुष्टि करते हुए कहा कि इनके अलावा दो अन्‍य लोग गिरफ्तार किए गए हैं। मामले में कुल चार गिरफ्तारियां हैं, जबकि दो फरार हैं।

नौसेना के 62 वर्षीय बुजुर्ग पर किया हमला

एक दिन पहले शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर एक पूर्व-नौसेना अधिकारी पर हमला किया था। 62 वर्षीय सेवानिवृत्त नौसेना के दिग्गज मदन शर्मा वर्तमान में कांदिवली के शताब्दी अस्पताल में उपचाराधीन हैं। इलाके के सीसीटीवी फुटेज में शर्मा को पीटते हुए देखा जा सकता है, लेकिन वह खुद को बचाने के लिए भागने की कोशिश कर रहा है।

सूत्र बताते हैं कि मदन शर्मा कांदिवली में रहते हैं और शिवसेना के मुखिया के नेतृत्व में कथित तौर पर शर्मा के परिसर में घुसकर गुंडों ने उनके ऊपर हमला किया। यह लोग पहले पूर्व-नौसेना अधिकारी को अपने घर से बाहर आने के लिए कहते हैं और फिर उनपर हमला करते हैं। मदन शर्मा ने एक व्हाट्सएप कार्टून फॉरवर्ड किया था, जिसमें सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और उनके सहयोगी शरद पवार व सोनिया गांधी थे।

‘महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग’

मदन शर्मा की बेटी ने बताया कि कैसे शिवसेना के गुंडों ने एक व्हाट्सएप पोस्‍ट फॉरवर्ड करने पर उनपर हमला किया। उन्‍होंने बताया कि उनके पिता को कार्टून फॉरवर्ड करने के बाद 10-15 धमकी भरे कॉल मिले, उसने खुलासा किया कि उसके पिता को बिना किसी उकसावे के पीटा गया था। इसके अलावा, उसने कहा कि मदन शर्मा को गिरफ्तार करने के लिए कथित तौर पर एक घंटे बाद पुलिसकर्मी भी उनके घर आए।

इसके बाद उन्होंने स्थानीय भाजपा विधायक अतुल भातखलकर से संपर्क किया, जिसके बाद उन्हें सहायता मिली। सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी की बेटी ने गुंडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इसके अलावा, उन्होंने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने का आह्वान किया, जिसमें कहा गया कि राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com