September 22, 2024

मौलाना कल्‍बे जवाद ने पीएम मोदी को लिखा खत, कहा- देश के लिए मरने को भी तैयार

मानसून सत्र शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मीडिया से बात करते हुए सुरक्षाबलों के साथ खड़े होने का अह्वान किया, जिसके बाद सभी पार्टियों ने एक सुर में इसका समर्थन किया। अब शिया धर्मगुरु कल्बे जवाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर देश की रक्षा के लिए जान देने की बात कही है।

शिया धर्मगुरु और इमाम-ए-जुमा मौलाना कल्बे जवाद ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने कहा, “चीन के खिलाफ भारतीय सेनाएं लेह, लद्दाख और कारगिल में तैनात हैं, ऐसे में भारत में रहने वाले शिया मुसलमान भी उनका साथ देने और के लिए मरने के लिए तैयार हैं।’ उन्होंने अपने पत्र में प्रधानमंत्री को आश्वासन भी दिया।

मौलान कल्‍बे जवाद ने कहा, “न केवल लेह, लद्दाख और कारगिल, बल्कि पूरे भारत के शिया लोग भारत की सीमाओं की रक्षा के लिए अपने देश के साथ हैं। इसके अलावा, मौलाना जवाद ने भी कहा है, “शिया भारत की भूमि की रक्षा के लिए अपनी आत्मा का बलिदान देने के लिए भी तैयार है।

इसके अलावा उन्होंने कहा, “पिछले दिनों गलवान घाटी में चीनी सेना ने हमारे सैनिकों के साथ जो किया था, उसका जवाब हमारे बहादुर सैनिकों ने दे दिया और आगे भी देने के लिए तैयार है। यह पहली बार नहीं है। मौलाना कल्बे जवाद इससे पहले भी कई बार प्रधानमंत्री का समर्थन कर चुके हैं। आप सभी को पता होगा कि वह अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं।


WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com